Breaking News
Home / ताजा खबर / फिर “राम” के अवतार में दिखे राहुल।

फिर “राम” के अवतार में दिखे राहुल।

सेंट्रल डेस्क, दीपक खाम्बरा-  मध्‍य प्रदेश के भोपाल में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के दौरे से पहले पार्टी की ओर से विवादित पोस्‍टर और बैनर लगाए जा रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर ऐसा ही विवादित पोस्‍टर भोपाल में नजर आया है। इसमें कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को एक बार फिर भगवान राम के रुप में दिखाया गया है। साथ ही इस पोस्टर में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राज्य के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ भी नजर आ रहे हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

बता दें कि लोकसभा चुनाव करीब आते ही कांग्रेस भी राम मंदिर का गुणगान करने से पीछे नहीं हट रही है। 8 फरवरी को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के भोपाल दौरे से पहले वहां लगाए गए बैनर यही संकेत कर रहे हैं।

भोपाल की सड़कों पर कांग्रेस की ओर से लगाए गए बैनरों में राहुल गांधी को ‘रामभक्‍त’ बताया गया है और साथ ही पोस्टरों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया गया है, पोस्टरों में लिखा है, चोर तुम्हारी खैर नहीं, हम राम भक्त हैं, चोरों के अलावा किसी से बेर नहीं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

साथ ही मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को ‘हनुमान और गौ भक्‍त’ बताया गया है। भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए बैनर में यह भी कहा गया है कि सर्वसम्‍मति से अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर बनवाएंगे, ऐसे हैं राम भक्‍त राहुल गांधी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com