Breaking News
Home / ताजा खबर / जया प्रदा ने बीजेपी का थामा हाथ,आजम खान के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव
jaya_prada_join_bjp_photo_ani_
jaya_prada_join_bjp_photo_ani_

जया प्रदा ने बीजेपी का थामा हाथ,आजम खान के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

फिल्म अभीनेत्री जया प्रदा मंगलवार को भाजपा का हाथ धाम लिया है यहीं नहीं जया प्रदा ने भाजपा के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा है.

sinha
sinha
_jayaprada
_jayaprada

बता दें कि जया प्रदा रामपुर सीट से दो बार सांसद रही हैं और इस बार वह रामपुर सीट से ही भाजपा से चुनाव लडेंगी. भाजपा से रामपुर के वर्तमान सांसद नेपाल सिंह के अस्वस्थ होने के कारण और अधिक आयु होने के कारण उनकी जगह पर किसी और को टिकच दिए जाने पर काफी समय से मंथन चल रहा था .

बता दें कि रामपुर से सपा के कदावर नेता आजम खान इस सीट से चुनाव लड़ रहे है वही बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती थी कि इस सीट से कोई कदावर नेता उतारे . यही नहीं बीजेपी आला कमान इस पर विचार कर रहें है .

https://www.youtube.com/watch?v=aIyAOHH0098&t=1s

सूत्रों की मानें तो सपा के पूर्व नेता एवं राज्य सभा सांसद अमर सिंह भी जया को भाजपा में शामिल कर उन्हें चुनाव लड़वाने का दबाव भाजपा नेतृत्व पर लगातार बना रहे थे और नेतृत्व से उन्हें सकारात्मक आश्वासन भी मिल रहा था लेकिन जया को कहां से चुनाव लड़ाया जाए इस पर पार्टी मंथन कर रही थी।

वहीं अमर सिंह ने बताया की में ने अपने लिए अभी टिकट की मांग नहीं की है लेकिन पार्टी इसपर अवश्य विचार कर रही है. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक हैं और उनकी नीतियों में विश्वास करते है .

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com