Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजप्रताप ने बदला तेवर, ससुर के खिलाफ मैदान में अब नहीं उतरेंगे

तेजप्रताप ने बदला तेवर, ससुर के खिलाफ मैदान में अब नहीं उतरेंगे

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने बयान दिया कि ‘मेरा छोटा भाई तेजस्वी बुरे लोगों के संगत में आ गया है जिसका लोग फायदा उठा रहे है। वह मेरी बात को अनसुना कर रहा है। हम तो बस इतना चाहते हैं कि मेरे दो उम्मीदवारों को टिकट दिया जाए। जहानाबाद से चंद्रमोहन राय और शिवहर सीट से अंगेश कुमार को टिकट मिलना चाहिए, लेकिन तेजस्वी मेरी बात मानने को तैयार नहीं।’

तेजप्रताप ने बयान देते हुए कहा कि ‘ये दोनों निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और मैं चुनाव प्रचार करूँगा और जीत कर दिखाएंगे।’ दरअसल जब तेजप्रताप ने तेजस्वी से दोनों के टिकट के बारे में बात किया तो तेजस्वी ने सिरे से नकार दिया। जिसके बाद तेजप्रताप ने कहा था कि सुरेंद्र यादव 3 बार हार चुके हैं, बार-बार उसे ही टिकट देना कहां का न्याय है। जिसके बाद से तेजप्रताप ने कड़ा रुख अपना लिया।

आपको बता दे कि तेजप्रताप के तरफ से एक बड़ा बयान जारी किया गया जिसमे अपने फैसले का यू टर्न लेते हुए तेजप्रताप ये कहते नज़र आ रहे है कि ‘अब हम अपने ससुर चन्द्रिका राय के खिलाफ चुनावी मैदान में नहीं उतर रहे हैं। वो जीते या हरे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।’ आपको मालूम होगा जिस तरह से सारण सीट को लेकर तेजप्रताप चन्द्रिका राय के खिलाफ तेवर कसा था वहीं अब यू-टर्न लेते नज़र आ रहे है।

उन्होंने कहा की मेरी बहन भारी बहुमत से जीतेगी और मैं जमकर प्रचार करुंगा। तेजप्रताप यादव आज अपनी बहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार के लिए मनेर जा रहे थे और इसी दौरान उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को ये जानकारी दी।

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com