Breaking News
Home / ताजा खबर / सुपरस्टार रजनीकांत ने किया राजनीतिक पार्टी का ऐलान, फैन्स ने मनाया जश्न

सुपरस्टार रजनीकांत ने किया राजनीतिक पार्टी का ऐलान, फैन्स ने मनाया जश्न

साउथ और बॉलीवुड के  सुपरस्टार रजनीकांत अब एक राजनेता बन गए है। अभिनेता हो या राजनेता रजनीकांत की फैन फॉलोइंग ने सभी के रिकॉर्ड तोड़े है। वहीं अब रजनीकांत की राजनैतिक पार्टी के ऐलान से खुश होकर उनके प्रशंसकों ने गुरुवार को तिरुचिरापल्ली में जमकर पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटी। आपको बता दें कि आज यानि वीरवार को रजनीकांत ने एक ट्वीट किया और बताया कि वो जनवरी में एक राजनीतिक पार्टी का शुभारंभ करेंगे और इसके बारे में 31 दिसंबर को घोषणा की जायेगी।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, तमिलनाडु विधानसभा के लिए आगामी चुनाव भ्रष्टाचार मुक्‍त, पारदर्शी और पक्षपात रहित होगा। साथ ही उन्होंने हाल ही में अपने प्रशंसकों से मुलाकात करने के बाद पार्टी गठन की घोषणा की है। मालूम हो कि तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव अगले वर्ष की पहली छमाही में होना है।


रजनीकांत ने आगे  कहा कि ”आने वाले विधानसभा चुनावों में, लोगों के समर्थन के साथ, ये निश्चित है कि तमिलनाडु में ईमानदार, मौद्रिक, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त, धर्मनिरपेक्ष और धर्मनिरपेक्ष आध्यात्मिक राजनीति का उदय होगा.” साथ ही कहा है कि ”बहुत बढ़िया…, चमत्कार… हो रहा है!!!”

बता दें कि इससे पहले रजनीकांत ने काफी वक्त से अपने पार्टी अधिकारियों बैठक कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि उनके हर फैसले में पार्टी नेता उनके साथ हैं, समर्थन करेंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com