Breaking News
Home / ताजा खबर / रणवीर सिंह का अतरंगी फैशन स्टाइल, तस्वीर पर फैन्स ने किए मजेदार कमेंट्स

रणवीर सिंह का अतरंगी फैशन स्टाइल, तस्वीर पर फैन्स ने किए मजेदार कमेंट्स

अभिनेता रणवीर सिंह अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। वक्त वक्त पर रणवीर सिंह को अलग हटकर ड्रेसेज और स्टाइल में देखा चुका है। हर बार वो अपने फैशन स्टेटमेंट से ना सिर्फ दर्शकों का चौंका देते हैं बल्कि उनका ड्रेस कॉम्बिनेशन कई बार अजीब भी हो जाता है। हालांकि कई बार रणवीर सिंह के नए लुक की फैन्स तारीफ भी करते दिखे हैं। हाल ही में एक बार फिर रणवीर सिंह ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की है। अब रणवीर की इस नई सेल्फी में वो एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में रणवीर कैजुअल टी-शर्ट और कैप के साथ पर्ल नेकलेस पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं जैसे ही रणवीर ने सोशल मीडियाय पर अपनी ये तस्वीर पोस्ट की फैन्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए। फैन्स ने एक से बढ़कर एक मजेदार कमेटंस किए। साथ ही रणवीर सिंह की चुटकी लेते हुए कई सवाल भी पूछे।

रणवीर ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए शेयर किया है। फोटो में रणवीर अपने होटल की बालकनी में दिख रहे हैं जबकि बैकग्राउंड में बीच का शानदार व्यू दिख रहा है। रणवीर पर्ल नेकलेस के साथ स्टड भी पहने हुए हैं। उन्होंने फिल्म ‘मधुमती’ के एक गाने को इस तस्वीर के कैप्शन के तौर पर इस्तेमाल किया है। कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा कि – सुहाना सफर और ये मौसम हसीन, हमें डर है, हम खो न जाएं कहीं। वहीं इस पर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट करते हुए इस तस्वीर पर लिखा कि -बाबा तू हीरा नहीं. मोती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगे। इसके अलावा रणवीर फिल्म 83 में लीड रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में पत्नी दीपिका पादुकोण भी उनके साथ दिखाई देंगी। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com