Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू ने दी किसान नेताओं को धमकी, कहा- अगर मैंने बोलना शुरू किया तो किसी को नहीं मिलेगा भागने का रास्ता

दिल्ली हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू ने दी किसान नेताओं को धमकी, कहा- अगर मैंने बोलना शुरू किया तो किसी को नहीं मिलेगा भागने का रास्ता

26 जनवरी को दिल्ली में लाल किले पर हिंसा का आरोपी ठहराए जा रहे पंजाब के कलाकार दीप सिद्धू ने अब इस मामले में एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल दीप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लाइव होकर किसान नेताओं पर जमकर हमला बोला है. गद्दार का आरोप लागए जाने से नाराज़ सिद्धू ने किसान नेताओं को खुली चेतावनी दी है. सिद्धू ने कहा कि, अगर उन्होंने अंदर की बातें खोलनी शुरू कर दी तो इन नेताओं को भागने की राह नहीं मिलेगी. इस बात को डायलॉग न समझें. ये बात याद रखना. मेरे पास हर बात की दलील है. मानसिकता बदलो। 

दीप सिद्धू ने इसके लिए फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया और कहा कि, मुझ पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं. इसलिए मैं सबके सामने कुछ बातें साफ करना चाहता हूं. दीप ने कहा कि, दिल्ली में युवाओं को दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च की बात कहकर बुलाया गया था. बाद में किसान नेताओं ने दिल्ली में तय रूट पर परेड की बात कह दी.युवाओं ने इस पर रोष जाहिर किया तो किसान नेता वहां से किनारा कर गए.

सिद्धू ने किसान नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसान नेताओं ने इस मामले में स्टैंड नहीं लिया. उन्होंने बार बार लाल किले पर झंडा लगाने की बात का बचाव किया. बाइक पर भागने की वीडियो वायरल होने पर सिद्धू ने कहा कि जिसकी पुष्टि नहीं है, उसे सच माना जा रहा है.

इसके साथ ही हिंसा करने की बात पर सिद्धू ने कहा कि,कौन सी हिंसा की गई.हिंसा कहा हुई है. हमने लाल किले में किसी प्रापर्टी को नुकसान नहीं पहुंचाया. साथ ही दिल्ली पुलिस पर बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि पुलिस ने हमें कहा कि जो करना है, शांतिपूर्वक करो और यहां से जाओ.वहीं उन्होंने बीजेपी और आरएसएस से अपने रिश्तों को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि मेरा किसी भी पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com