Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / राजपाल यादव की योगी सरकार से मांग, ‘ग्रेटर नोएडा के बजाय इस जिले में बनाएं फिल्मसिटी’

राजपाल यादव की योगी सरकार से मांग, ‘ग्रेटर नोएडा के बजाय इस जिले में बनाएं फिल्मसिटी’

उत्तर प्रदेश सरकार अपने फिल्मसिटी प्रोजेक्ट को लेकर खासी गंभीर दिखाई दे रही है। ना सिर्फ इस प्रोजेक्ट की कार्ययोजना पर तेजी से काम किया जा रहा है बल्कि सीएम योगी लगातार दिग्गज फिल्मी हस्तियों से इस प्रोजेक्ट को लेकर मुलाकात कर रहे हैं। कल ही फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात की है। वहीं महाराष्ट्र सरकार की तरफ से सीएम योगी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर सवाल खड़े किए गए थे। लेकिन अब बॉलीवुड के ही एक एक्टर ने यूपी के ग्रेटर नोएडा में बनने वाली फिल्मसिटी की जगह को लेकर बयान दिया है। यूपी के ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर हो रही जोरदार तैयारियों के बीच बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव ने यूपी सरकार से मांग की है। राजपाल यादव ने कहा कि फिल्म सिटी का निर्माण ग्रेटर नोएडा के बजाय पीलीभीत में होना चाहिए।

राजपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी का निर्माण कर रहे हैं। लेकिन पीलीभीत फिल्मसिटी के लिए सबसे ज्यादा उचित जगह है। हास्य अभिनेता ने कहा कि पीलीभीत में जंगल, पहाड़ और वादियां पहले से ही मौजूद हैं। यहां फिल्म सिटी बनाने में ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा और शूटिंग के लिए नेचुरल लोकेशंस भी मिलेंगी।

दरअसल राजपाल यादव शाहजहांपुर स्थित अपने गांव कुंडरी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीलीभीत में फिल्म सिटी बनने के बाद गौरीफंटा, नैनीताल के अलावा बरेली मंडल की एक खूबसूरत तस्वीर दुनिया के सामने आएगी।

इसके अलावा राजपाल यादव ने कहा कि हमारी कोशिश है कि फिल्म सिटी पीलीभीत में ही बने। इसके लिए जी-जान से कोशिश की जा रही है। अगर फिल्मसिटी पीलीभीत में बनती है तो गंगा, गोमती, यमुना जैसी पवित्र नदियों से घिरे रुहेलखंड की इन पवित्र नदियों का आशीर्वाद भी फिल्म सिटी को मिलेगा और पूरी दुनिया में रुहेलखंड का नाम होगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com