Breaking News
Home / गैजेट / Realme ने अपने नए फोन X50, 5G का टीजर किया लॉन्च

Realme ने अपने नए फोन X50, 5G का टीजर किया लॉन्च

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) जल्द ही नए साल में एक्स50 5जी (Realme X50 5G) स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में कंपनी ने एक टीजर जारी किया है, जिससे जानकारी मिली है कि इस फोन को वीओओसी 4.0 (VOOC 4.0) फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इससे पहले भी रियली एक्स50 5जी स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। सूत्रो की मानें तो रियलमी इस फोन को 5 जनवरी 2020 के दिन लॉन्च करेगा।

Realme X50 5G की संभावित कीमत:-
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी एक्स50 5जी को प्रीमियम प्राइस टैग के साथ पेश करेगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। वहीं, इस फोन को भारत में नहीं उतारा जाएगा, क्योंकि यहां 5जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है।

 


 

Realme X50 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन:-
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर और 6 जीबी/8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, इस फोन में कूलिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है।

Realme X50 5G का संभावित कैमरा:-
कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) दे सकती हैं, जिसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का शूटर मौजूद होगा। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप देगी, जो 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस से लैस होंगे।

Realme X50 5G की बैटरी और कनेक्टिविटी:-
रियलमी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी नेटवर्क, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकता हैं। टीजर के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

https://www.youtube.com/watch?v=GXMkQd0yGYw

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com