Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / पानी की संकट दूर करें, नहीं तो इस्तीफा दें – दरभंगा वासी

पानी की संकट दूर करें, नहीं तो इस्तीफा दें – दरभंगा वासी

पिछले कुछ दिनों से दरभंगा शहर में भारी जल संकट है लेकिन यहाँ के महापौर को जनता से कोई मतलब नहीं है और शहर के विधायक आरा के लोकसभा चुनाव मैं मस्त है। शहर में हो रहे जल संकट के कारण नगर निगम पार्षद एवं पूर्व पार्षद का एक दिवसीय धरना नगर निगम प्रांगण में आयोजित किया गया जिस का संचालन गौरी राय जी पूर्व पार्षद कर रहे थे। इस धरने की बैठक मे शामिल डॉ मुन्ना खान पूर्व पार्षद सह जिला अध्यक्ष जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) ने कहा कि  मेयर महोदया अपनी बात पर ध्यान दें और अपनी जुबान से कही हुई बात पर तुरंत इस्तीफा दें ।

उन्होंने जून 2017 में मीडिया के सामने कहा था 1 साल के अंदर अगर मैं दरभंगा नगर निगम के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों से संपूर्ण रूप से जल निकासी ना कर पाई तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगी।

मेरी वार्ड नंबर 29 में आज भी जलजमाव की स्थिति पिछले 15 साल की तरह ही है दूसरी ओर अब पेयजल की भी कमी के कारण काफी मुश्किल होने लगी है जिसके कारण वार्ड 29 की जनता दो तरफा मार झेल रही है और आपको और नगर विधायक माननीय संजय सरावगी जी को यहां की जनता का कोई फिक्र नहीं है।

वहीं दूसरी ओर आप सिर्फ और सिर्फ अपने चहेते और स्थाई समिति के सदस्यों को ही समर्सेबल बांटने का काम करती हैं यह बहुत शर्म की बात है। अगर वार्ड नंबर 29 की जनता आक्रोश में आकर कोई कदम उठाती है तो इसकी सीधी – सीधी जिम्मेदारी आपकी होगी ।

आचार संहिता और मुरब्बा संहिता हम नहीं जानते, जनता को कैसे पेयजल मुहैया कराया जाए इस को सुनिश्चित करने की जरूरत है अन्यथा नगर निगम में मेयर पद पर आपको बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट-

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com