Breaking News
Home / ताजा खबर / शादी से लटके और फैमिली पर अटके कुछ ऐसी है लुका छुप्पी की कहानी

शादी से लटके और फैमिली पर अटके कुछ ऐसी है लुका छुप्पी की कहानी

शादी का जो लड्डु खाए वो भी पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए और सोचो अगर बिना शादी किए आपको शादी शुदा जिंदगी जिना पड़े तो कैसा लगे। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुप्पी का ट्रेलर आ गया है और आज के दिन इससे मजेदार और कुछ भी नही है। अगर आप ने फिल्म का ट्रेलर नही देखा है तो देख लिजिए। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार लगने वाला है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गुड्डू नाम का शख़्स रणवीर-दीपिका, निक-प्रियंका और विराट-अनुष्का की शादी हो जाने के बाद शादी करने का फैसला करता है लेकिन कार्तिक की लव इंटरेस्ट यानि रश्मि उसे पहले लिव इन में रहने की सलाह देती है। जिसके बाद लड्डू और रश्मि साथ में लाइव इन में रहने चले जाते हैं, लेकिन इसमें भी आ जाता है ट्विस्ट। अरे भैया भारत में आप शादीशुदा ज़िन्दगी जीने जाओ और जॉइंट फैमिली से दूर रहो ऐसा कैसे हो सकता है?

 


 

 

गुड्डू और रश्मि शादी से पहले चाहते हैं लाइव इन में रहना लेकिन साथ में गुड्डू का परिवार भी आ गया है उनके साथ। जिसका मतलब है कि ये लाइव इन अब सपरिवार हो चुका है। फिल्म में दोनो की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाने को भी रीमेक किया गया है। इसे मीका ने गाया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विज़ान हैं। ये फिल्म 1 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के सामने सोनचिड़िया और संदीप और पिंकी फरार भी बॉक्स ऑफिस पर होगी। सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ ही स्टारडम हासिल करने वाले कार्तिक के लिए ये फिल्म काफी महत्वपूर्ण होने जा रही है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com