Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म ‘ठाकरे’ के प्रमोशन के दौरान अमृता का इंप्रेसिव लुक, सामने आई कुछ खास तस्वीरें

फिल्म ‘ठाकरे’ के प्रमोशन के दौरान अमृता का इंप्रेसिव लुक, सामने आई कुछ खास तस्वीरें

हेल्थ डेस्क, दिव्या द्विवेदी : ‘मैं हूं ना’, ‘विवाह’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी तमाम फिल्मों में अपनी ऐक्टिंवग से दर्शकों के बीच पॉप्युलर रहीं ऐक्ट्रे स अमृता राव ने 2016 में ही शादी कर अपना घर बसा लिया था। अब 5 साल के इंतजार के बाद वह फिल्मए ‘ठाकरे’ के जरिए फिल्मों में वापसी कर रही हैं। माना जा रहा है यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी मिल्म होगी।

इस फिल्म में अमृता काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं है। इसके अलावा ‘ठाकरे’ के प्रमोशन के दौरान अमृता का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला है। ऐसे लुख में इनकी काफी तारीफ की जा रहीं है।

फिल्म ठाकरे के म्यूजिक लॉंच के समय अमृता का बेहद खूबसूरत लुक सामने आया। अपनी सादगी से हर किसी को कायल करने वाली अमृता का ये साड़ी लुक लोगों को काफी पंसद आया था। सभी उनके कायल हो गए है।

वहीं दूसरी बार उन्हे गोल्डन कलर के खूबसूरत गाउन में देखने को मिला। परी से कम नहीं नजर आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप और डार्क रेड कलर की लिपस्टिक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

अमृता का सादगीभरा लुक चर्चिच फिल्म ‘विवाह’ से होना शुरू हुआ था। इस लुक में वह यैलो कलर की साड़ी के साथ पिंक कलर का ब्लाउज और कानों में गोल्डन झुमके पहने हुए नजर आईं।

‘ठाकरे’ फिल्म का लखनऊ में प्रमोशन क दौरान अमृता डिजाइनर सलवार-सूट में काफी आकर्षित लग रही थी। इसके साथ ही लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक और गोल्डन झूमके के साथ पौनीटेल बनाए हुए नजर आईं।

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com