Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘बैक्टीरिया’ ने RJD (राजद) को किया विभाजन : तेजप्रताप यादव

‘बैक्टीरिया’ ने RJD (राजद) को किया विभाजन : तेजप्रताप यादव

बिहार की राजनीति में आजकल उथल-पुथल मचा हुआ हैं ।  राजद के तरफ से जहाँ लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव ने बागी तेवर अपना लिया और अपने ही पार्टी से किनारा कर लालू-राबड़ी मोर्चा के तहत चुनाव लड़ने की तैयारी में जुड़ गया है ।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जहां तेजप्रताप ने कहा हम “बागी भूमिका में नहीं है, हम पार्टी को नहीं तोड़ रहे है बल्कि पार्टी के लोग राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को तोड़ने में लगे है ।”

 

अपने भाई यानि तेजस्वी प्रसाद के उपर कहा हैं कि हम दोनों भाइयों के बीच कोई अनबन नहीं है. जहां अपने आप को कृष्ण और तेजस्वी को अर्जुन बताया और कहा कि भला कृष्ण और अर्जुन के बीच अनबन हो सकती है नहीं ना ?  वह बस तेजस्वी से यहीं कहना चाहते  है कि शिवहर और जहानाबाद सीटों को समझे।

दरअसल ये सीट तेजप्रताप अपने करीबियों को देना चाहते है,  टिकट नहीं  मिलने के चलते  तेजप्रताप यादव ने बागी रुख अपना लिया और लालू-राबड़ी मोर्चा निकाला ।

 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी के आसपास चापलूसों की कमी नहीं है। चापलूस दीमक की तरह हैं जो साथ रहते हुए अंदर ही अंदर खाने का काम  कर रहे है ।  आज आरजेडी में जो कुछ हो रह है मेरी बजह से नहीं बल्कि उन चापलूसों के कारण हो रही है। तेजप्रताप ने कहा दांत सड़ने पर इंजेक्शन दिया जाता है ताकि बैक्टीरिया निकल जाये।  तेजस्वी के आसपास जो चापलूस है उसी बैक्टीरिया की तरह है । 

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com