Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / दरभंगा के सागर बने भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

दरभंगा के सागर बने भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

दरभंगा-  भारतीय युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विभन्न प्रदेशों से 17 लोगों को नियुक्त किया गया , जिसमें बिहार के सागर मिश्रा को जगह दी गई है। जाले के कछुआ ग्राम निवासी सागर मिश्रा को भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री मनोनीत किया गया। इससे पहले सागर मिश्रा दरभंगा के जिला भाजयुमो में सदस्य के रूप में कार्य कर चुके हैं और साल 2016 में जाले 1/3 से जिला परिशद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। बता दें कि सागर मिश्रा पिछले 2 सालों से भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं कार्यालय प्रभारी की भूमिका का निर्वहन कर रहे थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

एक समर्पित एवं जमीनी भाजपा कार्यकर्ता का राष्ट्रीय टीम में मनोनयन से पूरे मिथिला क्षेत्र के युवाओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें एक साधारण कार्यकर्ता का मंडल स्तर से राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचना संभव है और सागर मिश्रा का मनोनयन इसका उदाहरण है।

भाजपा के जिला महामंत्री आदित्य नारायण चैधरी ’’मन्ना’’ ने कहा सागर मिश्रा के राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री पद पर मनोनयन से मिथिला क्षेत्र को बहुत बड़ा सम्मान मिला है। उन्होंने इस हेतु भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद पूनम महाजन के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए धन्यवाद दिया।

About Arfa Javaid

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com