Breaking News

ऑनलाइन मीटिंग के दौरान कई ऐसे के सामने आए हैं जिसने लोगों को खासा शर्मिंदा किया

वर्ष 2020 में कोरोना महामारी के शुरू होते ही सभी स्कूल कॉलेज और कार्यालयों को बंद कर दिया गया और सभी कार्यों को घर से ही करने का आदेश दिया गया। ऐसे में शिक्षक का विद्यार्थियों से और कंपनी के बॉस का अपने कर्मचारियों से संपर्क रखने का एक ही तरीका रह गया और वह था जूम मीटिंग या फिर गूगल मीटिंग के जरिए।

ऐसा ही एक मामला कैरेबियाई देश जमैका से सामने आया है। जहां एक टीचर जो मीटिंग के दौरान अपने पार्टनर से इंटिमेट हो गया। उसे इस बात की बिल्कुल खबर नहीं थी कि सामने बैठे सभी लोग उसे देख रहे हैं। कुछ देर तक अनदेखा करने के बाद बहुत मुश्किल से उसे टीचर को क्लास से डिस्कनेक्ट किया गया। लेकिन अभी तक उस टीचर का आरोप सिद्ध नहीं हुआ है इसलिए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

²कुछ ऐसा ही ब्राजील में भी हुआ था जब नगर परिषद की बैठक के दौरान एक सदस्य ऑन कैमरा अपनी पार्टनर के साथ इंटिमेट होते नजर आया था। बच्चों और किशोरों के अधिकारों को लेकर रियो डी जनेरियो शहर की नगर परिषद ने जूम मीटिंग रखी गई थी। मीटिंग में शामिल सभी सदस्य अपने विचार रख रहे थे, तभी कैमरे पर सेक्स फिल्म जैसा सीन दिखाई दिया। ध्यान से देखने पर सदस्यों ने पाया कि फुटेज में नजर आ रहा व्यक्ति उनका ही मेंबर है। लेकिन उस वक्त मीटिंग को टच करने करने की वजह है उसे अनदेखा कर चालू रखा गया।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com