Breaking News
Home / ताजा खबर / शिवसेना: सर्जिकल स्ट्राइक नहीं पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी मसूद अजहर को मारने की जरूरत है

शिवसेना: सर्जिकल स्ट्राइक नहीं पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी मसूद अजहर को मारने की जरूरत है

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए 40 CRPF को लेकर शिवसेना ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। अपने मुखपत्र सामना के जरिए लिखे लेख में शिवसेना ने कहा कि पुलवामा हमले से देश हिल गया है। देश के लोगों में गुस्सा है। शिवसेना ने कहा कि अब सर्जिकल स्ट्राइक नहीं बल्कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी मसूद अजहर को मार गिराने की जरूरत है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

साथ ही शिवसेना ने कहा, ”सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कदम आतंकियों के लिए ज्यादा नहीं है, जैसे अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन का दो घंटे में खात्मा किया था, हमें भी वैसा ही करने की जरूरत है। शिवसेना ने कहा कि पिछले 70 साल से गले की नसों को तानकर कहा जा रहा है कि कश्मीर हमारा है, लेकिन उसी कश्मीर में हमारे ही जवानों की हत्याओं का दौर जारी है, पंडित नेहरू से लेकर नरेंद्र मोदी तक परिस्थिति बदलने की बजाय लगातार बिगड़ती जा रही है।

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर शिवसेना ने कहा, ”राजनीतिक विरोधियों पर सर्जिकल अटैक करने के बजाय पाकिस्तान पर हमला कर जवानों के बलिदान का बदला लेने का यह समय है. उरी का हमला भयंकर था उसके मुकाबले पुलवामा का हमला ज्यादा खतरनाक है. जवानों की हत्याएं थम नहीं रहा है. कश्मीर का मुद्दा पहले से और अधिक बिगड़ गया है. भारत सरकार गुड़िया की तरह बैठी हुई है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और वहां की सरकार पर करारा हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा, इमरान खान नाम के प्रधानमंत्री हैं ISI और मसूद अजहर जैसे आतंकी संगठन ही पाकिस्तान नामक आतंकवादी का निर्माण करने की लैबोरेट्री चला रहे हैं, पाकिस्तान आर्थिक और सामाजिक दृष्टि से भिखमंगा हो चुका है फिर भी उसकी भीख के कटोरे में दान डालनेवाले चीन जैसे देश हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com