Breaking News
Home / ताजा खबर / चारो तरफ धुएं से फ्लाइट के अंदर मचा हड़कंप ब्रिटिश एयरवेज में मौत के मुंह से निकले यात्री। देखे वीडियो

चारो तरफ धुएं से फ्लाइट के अंदर मचा हड़कंप ब्रिटिश एयरवेज में मौत के मुंह से निकले यात्री। देखे वीडियो

ब्रिटिश एयरवेज में एक भयानक हादसा होने से टल गया। ब्रिटिश एयरवेज की एक फ्लाइट में बैठे यात्री उस वक्त बुरी तरह सहम गये जब पूरा प्लेन धुएं से भर गया। दरसल यह फ्लाइट लंदन से स्पेन जा रही इस फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

https://twitter.com/gaylem1978/status/1158435942669135873

 


स्पेन के वालेंसिया स्थित हवाई अड्डे पर पर लैंडिंग के दौरान व्रिटिश एयरवेज के विमान में अचानक धुआं भर गया लेकिन सभी यात्री को सुरक्षित निकाल लिया गया। सूत्रों के मुताबिक जानकारी है कि तीन लोग दम घुटने से बीमार हो गये है जिनका इलाज जारी है। वही 10 12 लोगो को आपातकालीन के दौरान निकलते समय चोट भी आई है।

Image result for ‘ब्रिटिश एयरवेज' के विमान ‘बीए422' के घटना की पुष्टि करते हैं." image


वालेंसिया की क्षेत्रीय सरकार की आपात सेवाओं ने बताया उन्हें केवल विमान में आग लगने की जानकारी मिली थी लेकिन इसके बाद ही विमान की सुरक्षित एमरजेंसी लैंडिंग करा ली गई। विमान के यात्रियों ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा यह भयानक हादसा एक हॉरर फिल्म जैसा था फ्लाइट में धुआं इतना ज्यादा था कि आसपास के लोग दिखाई नहीं दे रहे थे आगे वाकई हम सौभाग्यशाली है कि वापस हम अपनी जिंदगी में लौट आये।

written by- rishu tomar


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com