Breaking News
Home / ताजा खबर / तो इस वजह से 2009 के UPSC टॉपर ने दिया इस्तीफ़ा…

तो इस वजह से 2009 के UPSC टॉपर ने दिया इस्तीफ़ा…

ज्योति की रिपोर्ट

कभी विवादों में आए आईएएस अफसर शाह फैसल ने इस्तीफा दे दिया है, वो 2019 का चुनाव लड़ेंगे. कहा जा रहा है कि वो नेशनल कॉन्फ्रेंस जॉइन करने वाले हैं और उनकी घाटी की बारामुला चुनावी क्षेत्र पर नजर भी है.

अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ये जानकारी साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ”कश्मीर में बेरोक हत्याओं और केंद्र सरकार से किसी भी विश्वसनीय राजनीतिक पहल के अभाव में, मैंनेआईएएस पद से इस्तीफ़ा देने का फैसला किया  है.कश्मीरियों की ज़िंदगी मायने रखती है.’

उन्होंने लिखा, “कश्मीर में लगातार हत्याओं के मामलों और केंद्र सरकार की ओर से कोई गंभीर प्रयास नहीं होने के चलते, हिंदूवादी ताकतों द्वारा करीब 20 करोड़ भारतीय मुस्लिमों को हाशिये पर डालने की वजह से उनके दोयम दर्जे का हो जाने, जम्मू कश्मीर राज्य की विशेष पहचान पर कपटपूर्ण हमलों और भारत में अति-राष्ट्रवाद के नाम पर असहिष्णुता और नफरत की बढ़ती संस्कृति के विरुद्ध मैंने आईएएस से इस्तीफे का फैसला किया है.

पिछले साल जुलाई में फैसल शाह ने एक विवादित ट्वीट किया था। जिसके बाद वो मुश्किलों में फंस गए थे।  शाह ने रेप की बढ़ती घटनाओं पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि ‘पितृसत्ता + जनसंख्या + निरक्षरता + शराब + पोर्न + टेक्नालॉजी + अराजकता = रेपिस्तान.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com