Breaking News
Home / ताजा खबर / डिप्टी सीएम सुशील मोदी का चिराग पर निशाना, कहा-भ्रामक बयानों से 25 सीटों पर नुकसान पहुंचाया

डिप्टी सीएम सुशील मोदी का चिराग पर निशाना, कहा-भ्रामक बयानों से 25 सीटों पर नुकसान पहुंचाया

बिहार विधानसभा चुनाव में एंटी इनकमबेंसी को खारिज करते हुए एक बार फिर एनडीए गठबंधन सरकार बनाने में कामयाब हुआ है। हालांकि नीतीश कुमार की पार्टी और उनका प्रदर्शन इस चुनाव में काफी खराब रहा है लेकिन इसके बावजूद नीतीश कुमार चौथी बार सीएम बनने में कामयाब हुए हैं। वहीं बीजेपी को बिहार चुनाव में मिली बंपर जीत का सेहरा बेशक पीएम मोदी के सिर सजा है। बिहार चुनाव में

नतीजों में जीत के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बयान सामने आया है। सुशील मोदी ने माना कि नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमें 150 सीटों तक पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन एलजेपी के उम्मीदवारों ने हमें 25 से 30 सीटों पर नुकसान पहुंचाया है।

इसके अलावा सुशील मोदी ने बिहार में जीत का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए में किस दल का कितना संख्या बल है इससे असर नहीं पड़ता है, नीतीश कुमार हमारे सीएम पद के उम्मीदवार थे औऱ रहेंगे। सुशील मोदी ने कहा कि सरकार चलाने का अंदाज भी पहले जैसा ही रहेगा।

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार को सीएम बनाने जा रही है। हमने कभी नहीं कहा कि जिसकी संख्या ज्यादा होगी, सीएम उसी का होगा। पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष भी पहले ही साफ कर चुके हैं कि नीतीश ही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे।

सुशील मोदी ने कहा कि त का पूरा श्रेय पीएम मोदी और सीएम नीतीश को जाता है। इसके अलावा सबसे ज्यादा श्रेय बिहार की जनता को है जिन्होंने इतनी बड़ी चुनौती के बावजूद  चौथी बार प्रदेश की जनता की सेवा का मौका दिया है। पहले लगा था कि त्रिशंकु विधानसभा की तस्वीर उभरेगी लेकिन बिहार की जनता ने हमारे काम पर औऱ एनडीए में विश्वास दिखाया है।

वहीं सुशील मोदी ने इस दौरान चिराग पासवान को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ये तो साफ है कि हमें उन्हंने 25 से 30 सीटों पर नुकसान पहुंचाया है। हालांकि एलजेपी के पास उम्मीदवार नहीं थे, लेकिन उन्होंने हर पार्टी के बागियों को टिकट दिया। इसके अलावा भ्रामक बयानों के जरिए समीकरण बदलने की कोशिश की। अगर ये सब नहीं होता तो हमारी सीटों की संख्या 150 के पार होती। वहीं एलजेपी के साथ को लेकर उन्होंने साफ किया कि ये तो साफ है कि वो बिहार में एनडीए का हिस्सा नहीं हैं बाकी जगहों को लेकर मैं कुछ कह नहीं सकता।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com