Breaking News
Home / ताजा खबर / हार के बावजूद चिराग पासवान क्यों बोले, जो चाहिए था वो कर दिखाया ?

हार के बावजूद चिराग पासवान क्यों बोले, जो चाहिए था वो कर दिखाया ?

बिहार विधानसभा चुनाव की तस्वीर साफ हो चुकी है। बीजेपी को बंपर फायदा मिला है और नुकसान के बावजूद नीतीश कुमार एक बार फिर सीएम पद काबिज होने जा रहे हैं। बिहार में एक बार फिर एनडीए सरकार की वापसी हुई है। वहीं नतीजों को लेकर एलजेपी की हार पर पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान की प्रतिक्रिया सामने आई है। चिराग ने कहा कि बिहार चुनाव में बीजेपी को फायदा पहुंचाना और जेडीयू को नुकसान करना ही उनका लक्ष्य था और वो इसमें कामयाब भी हुए हैं।

दरअसल नतीजों के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी को पहले के मुकाबले वोट प्रतिशत में काफी बढ़ोतरी मिली है। चिराग ने कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी का जनाधार मजबूत हुआ है।

वहीं एनडीए का हिस्सा होने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र में एलजेपी एनडीए का हिस्सा है और आगे भी बनी रहेगी।

दरअसल नतीजों में अपनी पार्टी की हार देखकर इससे पहले चिराग ने ट्वीट किया था कि सभी एलजेपी के उम्मीदवार बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े। पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। एलजेपी इस चुनाव में बिहार 1st बिहारी 1st के संकल्प के साथ गई थी। पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है। इसका फायदा पार्टी को भविष्य में जरूर मिलेगा।

दरअसल बिहार चुनाव में एनडीए से अलग होकर चुनाव मैदान में उतरी एलजेपी को सिर्फ एक ही सीट पर जीत हासिल हो सकी है। लेकिन खास बात ये कि एलजेपी ने करीब डेढ़ दर्जन सीटों पर जेडीयू को नुकसान पहुंचाया है। एलजेपी ने मटिहानी सीट पर जीत हासिल की है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com