Breaking News
Home / ताजा खबर / परिवार का बिखरना बना बुजुर्ग के हत्या की वजह

परिवार का बिखरना बना बुजुर्ग के हत्या की वजह

उत्तर प्रदेश, रायबरेली कहा जाता है परिवार के बुजुर्ग पेड़ की जड़ की तरफ होते हैं, जो पूरे परिवार को साथ जोड़े रहते हैं लेकिन क्या हो अगर पेड़ की शाखाएं ही जड़ काटने पर उतारू हो जाये, ऐसा ही एक सनसनी खेज मामला सामने आया है

से एक बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया जहां खेत में सो रहे एक बुजुर्ग को किसी युवक ने धारदार हथियार से काटकर मार डाला। जानकारी के मुताबिक पुलिस को यह सूचना रविवार की सुबह मिली सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू किया और यह जानकारी दी कि उन्होंने बताया कि हरचंदपुर इलाके में जयनारायण सिंह ने पासी समाज की एक युवती से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद अक्सर जयनारायण पत्नी के साथ मारता पीटता था। पति की मारपीट से परेशान होकर अपनी बहन कमलेश के घर आकर रहने लगी।

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान पर कब्जा करेगा तालिबान! राष्ट्रपति अशरफ गनी का इस्तीफा।

जयनारायण सिंह को शक था कि कमलेश का ससुर नन्हू पासी की वजह से उसका परिवार बिखर रहा है। इसी कारण उसने कल रात बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मृत समझ कर घटनास्थल से फरार हो गया।

गंभीर रुप से घायल नन्हू की अस्पताल ले कर जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गयी। उनका कहना है कि इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com