Breaking News
Home / अपराध / बलिया कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अपने विधायक पर सख्त हुई बीजेपी

बलिया कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अपने विधायक पर सख्त हुई बीजेपी

बलिया कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। धीरेंद्र सिंह को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है। वारदात के चार दिनों बाद धीरेंद्र सिंह को लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क से गिरफ्तार किया गया है। दरअसल आरोपी धीरेंद्र वारदात के दिन से ही फरार था और इस बीच उसका एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें उसने खुद को निर्दोष होने की बात कही थी। इसके बाद उसने कोर्ट में सरेंडर एप्लीकेशन भी लगवाई थी। वहीं आज धीरेंद्र सिंह की लखनऊ से गिरफ्तारी हो गई है। इस केस में आज दो नामजद आरोपियों को और गिरफ्तार किया गया है। कुल मिलाकर बलिया कांड में अभी तक 9 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।

वहीं बलिया कांड को लेकर की गई बयानबाजी को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर भारी पड़ सकती है। दरअसल आरोपी के समर्थन में सुरेंद्र सिंह की लगातार बयानबाजी पर अब बीजेपी ने संज्ञान ले लिया है। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विधायक सुरेंद्र सिंह को लखनऊ तलब किया है। संभावना है कि सुरेंद्र सिंह से उनकी बयानबाजी को लेकर स्पष्टीकरण मांगा जा सकता है। और सुरेंद्र सिंह पर कार्रवाई भी संभव है।

दरअसल 15 अक्टूबर को बलिया में रेवती इलाके के दुर्जनपुर गांव के पंचायत भवन में कोटे की दुकान के चयन के लिए खुली बैठक हो रही थी। इसमें हुए विवाद के बाद एसडीएम, सीओ, एसओ और बाकी पुलिसकर्मियों के सामने फायरिंग की गई थी। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी। घटना के बाद एसडीएम, सीओ के अलावा मौके पर मौजूद कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com