Breaking News
Home / देश / संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की जिंदगी में आया सबसे दुखी मोड़… पोस्ट में लिखा दिल का दर्द

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की जिंदगी में आया सबसे दुखी मोड़… पोस्ट में लिखा दिल का दर्द

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक दुखद घटना के बारे में बतया। उन्होंने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड अब इस दुनिया में नहीं है, उनका जन्म 1986 में हुआ था। उनकी मृत्यु 2 जुलाई को हो गई ,और यह वक्त मेरे लिए जिंदगी के सबसे दुखी लम्हो में से एक है।


इसके साथ ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर क्रॉप करके इंस्टा पर लगाई बाद में इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफ़ी लोगो ने शेयर किया। त्रिशला ने अपने दिल का दर्द जाहिर करते हुए दिल को छू लेने वाले शब्द कहे त्रिशला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कहा ‘में दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की हूं, क्योकि मेरी जिंदगी में तुम थे और अपनी जंदगी में आने देने के लिए शुक्रिया तुम मेरे अंदर हमेशा जिन्दा रहोगे। में तुम्हे पहले से भी ज्यादा चाहूंगी।तुम मेरी जिंदगी की बेहतरीन खुशियों में से एक थे।’ त्रिशाला के बॉयफ्रेंड के बारे में फिलहाल किसी को ज्यादा जानकारी किसी को नहीं है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर ज्यादा अपडेट नहीं रहती उनका इंस्टा अकाउंट भी प्राइवेट है। इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर उनके ढेरो फ्रेंड फॉलोवर्स है।

2 जुलाई को हुई मौत

 

वही दूसरी ओर नज़र डाले उनकी जिंदगी के बारे में तो खबर के मुताबिक त्रिशाला दत्त बचपन से ही अपने पिता संजय दत्त से अलग रह रही थी। लेकिन फिलहाल पिता और बेटी दोनों के रिश्ते में कुछ समय से सुधार हुआ था। अभी कुछ समय से  त्रिशाला अपने घर में अपने  पिता संजय दत्त के साथ ही रहती है। उनकी परिवरिश भी ननिहाल में हुई थी। क्युकी जब त्रिशला की माँ कैंसर से जूझ रही थी तभी त्रिशला के पिता संजय दत्त ने त्रिशाला की मां रिचा शर्मा से तलाक ले लिया था, तभी से त्रिशाला अपनी माँ के साथ उनके ही घर में रहती थी।

Image result for TRISHALA DUTT SAD IMAGE


अभी कुछ ही समय से त्रिशला की जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा था। कुछ समय से त्रिशाला ने अपने पिता से अपनी नाराजगी को खत्म कर लिया था, और दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहने लगे थे। वही दूसरी ओर  उन्होंने अपनी जिंदगी की ऐसी मुश्किलों पर गौर न करते हुए इसे हमेशा नजरअंदाज ही किया। त्रिशाला बेहद विंदास लड़की है उन्होंने कहा था, वह अपने  जीवन  में हर मुश्किल वक्त का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। वह अपनी जिंदगी की हर समस्या को सुलझाने की काबिलियत रखती है।

Image result for TRISHALA DUTT SAD IMAGE

लेकिन इस दुखद घटना ने उन्हें पूरी तरह झकझोर दिया है,उनके दिल का दर्द इस पोस्ट से साफ़ जाहिर होता है। इस तरह कि  दुखद घटना किसी की भी जिंदगी के लिए सबसे मुश्किल दौर में से एक होगी। हम ईश्वर से प्रार्थना करते है की उन्हें इस दुःख की घडी को झेल पाने की हिम्मत दे ताकि वह जल्द ही अपने इस मुश्किल वक्त से उभर सके।


About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com