Breaking News
Home / ताजा खबर / बॉलीवुड के ये सुपरस्टार रह चुके है फ्लॉप की लिस्ट में शामिल..

बॉलीवुड के ये सुपरस्टार रह चुके है फ्लॉप की लिस्ट में शामिल..

सैंट्रल डेक्स पूजा :-  आप जिन अभिनेताओ को करते है फॉलो वो कई साल पहले थे , फ्लॉप तो आइये नज़र डालते है इस रिपोर्ट पर ,कबीर सिंह के सुपरहिट होने से पहले शाहिद कपूर करीब 32 फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनमें से 11 फिल्में फ्लॉप हुई थी. शाहिद कपूर के 22 सालो के फ़िल्मी सफर में 210 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक बन चुके है.

बॉलीवुड के भाई सलमान खान को आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था, जो हिट रही. पिछले कुछ दशकों से सलमान खान की फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करती है.इतना ही नहीं सलमान खान ने अब तक 110 फिल्मों में काम किया है. जिसमें से उनकी 32 फिल्में फ्लॉप हुई थी. सलमान खान बॉलीवुड में 1900 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ सबसे अमीर एक्टर्स में से एक है.

इस लिस्ट में अजय देवगन टॉप 3 पर है. उन्होंने अब तक कुल 113 फिल्मों में काम किया है जिसमें से 55 फिल्में फ्लॉप हुई है इसके वाबजुद भी अजय देवगन 280 करोड़ की संपत्ति के मालिक है.

गोविंदा ने 1986 से लेकर 2019 तक 132 फिल्में की है जिसमे से उनकी 59 फिल्में सुपरफ्लॉप रही. गोविंदा आज 180 करोड़ रुपये के मालिक है।

खिलाडी के नाम से पहचाने जाने वाले अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म पिछले कुछ सालो से फ्लॉप नहीं हुई. 52 साल के अक्षय कुमार ने पिछले 28 सालो में 130 फिल्में दी है जिसमे से उनकी 60 फिल्में फ्लॉप रही इसके वाबजुद अक्षय कुमार 1100 करोड़ की संपत्ति के मालिक है.

https://www.youtube.com/watch?v=N3taJAegYAA&t=94s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com