Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस 13 सीज़न में कंटेस्टेंट असीम रियाज फिर हुआ सोशल मीडिया पर ट्रोल

बिग बॉस 13 सीज़न में कंटेस्टेंट असीम रियाज फिर हुआ सोशल मीडिया पर ट्रोल

सैंट्रल डेक्स पूजा:-   बिग बॉस 13 के पहले ही टास्क को बीच में छोड़ने पर ट्रोल हुए असीम रियाज अब बिग बॉस के इस सीजन के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गए हैं. हाल ही में बिग बॉस में हुए नॉमिनेशन टास्क में असीम का धैर्य और हौसला देखकर लोग उनको काफी पसदं कर रहे हैं.


 

असीम लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. लोग असीम को बिग बॉस 13 का मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर #AsimWinningHearts ट्रेंड कर रहा है.

https://twitter.com/Nargislakdawala/status/1186294423576989698

ट्विटर पर असीम को लेकर तरह-तरह पोस्ट शेयर करके लोग उनके लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने असीम की तारीफ करते हुए लिखा, ‘असीम की स्माइल से पूरा घर रोशन हो जाता है.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘असीम रियाज जैसा कोई नहीं है.’

https://twitter.com/westerosis_/status/1186267784633696261

घर के सभी नॉमिनेटेड लड़कों को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था. इनमें सिद्धार्थ डे, असीम रियाज, अबु मलिक और पारस छाबड़ा शामिल थे. टास्क में लड़कों को दो टीम में बांटा गया था. एक टीम में सिद्धार्थ डे और पारस थे, जबकि दूसरी टीम में असीम और अबु मलिक थे. टास्क में एक टीम के दोनों लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठना था और घर की सभी लड़कियां, जिन लड़कों को नॉमिनेशन में डालना चाहती थीं, उन्हें उन लड़कों के हाथों को छुड़वाना था. इस टास्क के दौरान असीम और अबु मलिक पर काफी टॉर्चर किया गया था. असीम दर्द से चिल्ला रहे थे, उनका चेहरा लाल हो गया था, उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अंत तक टास्क में डटे रहे. आखिर में लड़कों की सेहत को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस को टास्क रद्द करना पड़ा.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com