Breaking News
Home / मनोरंजन / Happy Birthday Urvashi Rautela- फिल्मों की बजाए अपनी तस्वीरों से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं उर्वशी रौतेला

Happy Birthday Urvashi Rautela- फिल्मों की बजाए अपनी तस्वीरों से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें आज शायद इस वक्त हर कोई जानता है। वह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

उर्वशी का आज सुर्खियों में बने रहने की वजह खास है, क्योंकि आज अभिनेत्री का जन्म दिन है। उर्वशी आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। उत्तराखंड के हरिद्वार में पैदा हुईं उर्वशी की फिल्मों से ज्यादा उनके इंस्टाग्राम की तस्वीरों से उनके फैंस ज्यादा जानते हैं।

अभिनेत्री अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अभिनेत्री के सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पर 34.4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं, इस तरह सोशल मीडिया की पॉपुलैरिटी में अभिनेत्री की गिनती टॉप के बॉलीवुड अभिनेत्री में से होती है।

अभिनेत्री उर्वशी हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वह अपने फैंस को आए दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो के जरिए दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

कभी बर्फीले इलाके में छुट्टियां मनाने के दौरान तो कभी पूल में चिल करने की तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस काफी  पसंद करते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की तैयारी में हैं। नीरज पाठक द्वारा निर्देशित इस सीरीज उत्तर प्रदेश में अपराध के खिलाफ पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा और उनके युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है। इंस्पेक्टर अविनाश को रणदीप हुड्डा द्वारा चित्रित किया जाएगा, जबकि उर्वशी रणदीप की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका में हैं।

इस सीरीज की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री ने उत्तर प्रदेश भी गई थीं, जहां उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

#bollywood. #urvashirautela. #actress

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com