Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / विपक्ष के हंगामे पर सीएम योगी की दो टूक, कहा- ऐसी हरकतों से खत्म हुआ नेता शब्द का सम्मान

विपक्ष के हंगामे पर सीएम योगी की दो टूक, कहा- ऐसी हरकतों से खत्म हुआ नेता शब्द का सम्मान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विपक्ष पर तीखा हमला किया है। उत्तर प्रदेश विधान परिषद में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर सीएम योगी ने जवाब दिया। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए नसीहत दी कि अच्छी चीजों को स्वीकार किया जाता है और बुरी चीजों को छोड़ा जाता है’ लेकिन विपक्ष के लोगों के साथ उलटा देखने को मिला। सीएम योगी ने कहा कि सदन में हंगामा लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत नहीं है। ऐसा करने से लोकतंत्र मजबूत नहीं होता।

सीएम योगी ने तंज कसते हुए कहा कि जनता को प्रेरित करना हम सबका दायित्व है। आजादी के पहले नेता सम्मानित शब्द था लेकिन आजादी के बाद नेता शब्द का सम्मान खत्म हो चुका है। ऐसा होने के पीछे हर कोई इसके लिए जिम्मेदार है। सदन में ऐसा आचरण अच्छा नहीं है लेकिन कुछ लोग अपना स्वभाव नहीं बदल सकते। उन्हें ये सोचना चाहिए कि बिना परखे बात रखने से योग्यता पर सवाल उठने लगते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि महिलाओं का अपमान करना विपक्ष का इतिहास रहा है। कैसे-कैसे कृत्य हुए हैं ये सभी जानते हैं।

वहीं प्रदेश में कोरोना नियंत्रण को लेकर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि कोरोना इस सदी की सबसे बड़ी त्रासदी है। पीएम मोदी ने 135 करोड़ जनता की फिक्र की और उसी का नतीजा है कि कोरोना पर काबू करने की तरफ बढ़ रहे हैं। आज सिर्फ देश के लोगों को ही नहीं मित्र देशों को भी वैक्सीन की आपूर्ति की जा रही है। सीएम योगी ने कहा कि जल्द दो और वैक्सीन आने वाली हैं। भारत चार वैक्सीन देने वाला पहला देश होगा। ये देश पहले भी वहींथा, अभी भी वही है लेकिन सिर्फ नेतृत्व बदलने से हालात बदल जाते हैं। सीएम योगी ने एक श्लोक पढ़ते हुए कहा कि राजा ही अपने समय की परिस्थितियों का निर्माण करता है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com