Breaking News
Home / ताजा खबर / आईपीएल-2020 में अपने पहले मुकाबले में क्या होगी विराट कोहली की रणनीति?

आईपीएल-2020 में अपने पहले मुकाबले में क्या होगी विराट कोहली की रणनीति?

इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है। अब इस टूर्नामेंट में जिस टीम पर सबसे ज्यादा निगाहें टिकी हैं वो है टीम कोहली यानी कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर। कोहली आईपीएल का खिताब जीतने के लिए खासी मेहनत कर रहे हैं। और अब वो सोमवार से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। विराट की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद से होने जा रहा है। दोनों टीमों में ऐसे बैट्समेन हैं जो अपने दम पर मैच जिताने का हौसला रखते हैं।

कोहली ने पिछले कुछ सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन पहली बार खिताब जीतने का उनका सपना तभी पूरा हो सकता है जब उनकी टीम एकजुट होकर खेले। दोनों टीमों में एक से बढक़र एक प्लेयर्स हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का संभावित प्लेइंग XI:
विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पड्डीकल, आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, क्रिस मौरिस, वाशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, शिवम दुबे, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI- डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विजय शंकर, विराट सिंह, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और संदीप शर्मा।

पहले से ही बड़े खिलाड़ियों से भरी आरसीबी में ऑस्ट्रेलिया के फिंच के आने से बल्लेबाजी और मजबूत हुई है। युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ह टीम के लिए खासे फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

https://youtu.be/SMvJV1ETsRY

वहीं दूसरी तरफ वॉर्नर ने तीन बार टूर्नामेंट में ऑरेंज कैप हासिल की है और वो आईपीएल के सबसे खतरनाक बल्लेबाज में से एक माने जाते हैं। वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक सलामी जोड़ियों में से एक है। पिछले ससीजन में आरसीबी के खिलाफ ही इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी की थी। साफ है कि इस बार भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर आसान नहीं होने वाला है। जीत के लिए विराट कोहली क्या रणनीति अपनाते हैं ये तो कल ही देखने को मिलेगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com