Breaking News
Home / ताजा खबर / आज गाजियाबाद में सीएम योगी करेंगे रोड शो,एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी संभालेंगे रोड शो की कमान

आज गाजियाबाद में सीएम योगी करेंगे रोड शो,एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी संभालेंगे रोड शो की कमान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे।जन विश्वास यात्रा शनिवार सुबह ही उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा के नेतृत्व में मोदीनगर पहुंचेगी।अलग-अलग जगहों पर डा. शर्मा सभा करते हुए शाम छह बजे कालका गढ़ी चौराहा पर पहुंचेंगे और यहां से योगी आदित्यनाथ के रोड शो में शामिल होंगे।भाजपा संगठन और पुलिस-प्रशासन देर रात तक तैयारी को अंतिम रूप देते रहे।

रोड शो की कमान संभालेंगे एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन विश्वास यात्रा का रोड शो कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगा।इस दौरान एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी जमीन से लेकर आसमान तक सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे।रूट पर पड़ने वाली सभी इमारतों, प्रतिष्ठानों व घरों की छत से लेकर जमीन तक पुलिस का पहरा रहेगा।वहीं ड्रोन कैमरे से पुलिस नजर रखेगी।

एडीजी और आइजी द्वारा परखी गई सुरक्षा व्यवस्था

मेरठ जोन के एडीजी राजीव सभरवाल और रेंज के आइजी प्रवीण कुमार ने शुक्रवार शाम नगर कोतवाली में डीएम राकेश कुमार सिंह और एसएसपी पवन कुमार से सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली।बता दें कि पुलिस ब्री¨फग के बाद दोनों अधिकारियों ने रोड शो के रूट का निरीक्षण भी किया और एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल, सीओ सिटी प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी द्वितीय अवनीश कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट व एसडीएम विनय कुमार सिंह ने अंबेडकर रोड से लेकर ठाकुरद्वारा तक के सभी ड्यूटी प्वाइंट्स की भी जांच की।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने क्या कहा,जानिए ?

इस दौरान एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने कहा कि रोड शो के रूट को दो जोन और पांच सेक्टरों में बांटा गया है।वहीँ जोन की जिम्मेदारी एडिशनल एसपी एयर सेक्टर की जिम्मेदारी सीओ स्तर के अधिकारी संभालेंगे।कालका गढ़ी चौक पर मंच बनाया जाएगा।इसकी जिम्मेदारी एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी संभालेंगे।बता दें कि मुख्यमंत्री के रथ के चारों ओर पुलिस का एक विशेष दस्ता तैनात रहेगा।रूट के सभी कट तथा विशेष स्थानों पर एक इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर भी तैनात किए गए हैं।आपको बता दे कि पुलिस ने कालका गढ़ी से शुक्रवार को ठाकुरद्वारा तक ड्रोन उड़ाकर प्रतिष्ठानों और मकानों की छतों का जायजा लिया तथा मकानों का सत्यापन किया।इस दौरान कई छतों पर ईंट-पत्थर पड़े मिले थे।वहीं कई स्थानों पर निर्माण कार्य भी चल रहा था।ऐसे सभी मकान और प्रतिष्ठान मालिकों को शनिवार को छतों पर न जाने की हिदायत दी गई है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com