Breaking News
Home / ताजा खबर / हिरासत का आखिरी दिन, क्या काल कोठरी से बाहर आएगी रिया ?

हिरासत का आखिरी दिन, क्या काल कोठरी से बाहर आएगी रिया ?

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने वाली है। बता दें कि इस केस में एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया को 22 सितंबर तक हिरासत में रखने का फैसला दिया गया था। इसी बीच 2 बार रिया की जमानत याचिका को भी खारिज किया जा चुका है।

https://www.instagram.com/p/CFGqCwsDSko/?igshid=ef8ubos5s38p

बताया जा रहा है कि एनसीबी ने सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ की है। और ड्रग रैकेट में इन सबकी भूमिका का पता लगाने के लिए रिया का सामना सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कर्मचारी दीपेश सावंत और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से करवाया ताकि इस मामले में कुछ और सच्चाई दुनिया के सामने आ सके। वहीं 11 सितंबर को जब रिया की जमानत की अर्जी लगाई गई तो एक विशेष अदालत ने उसे खारिज करते हुए कहा था कि अगर उन्हें जमानत पर रिहा किया गया तो वह दूसरों को सतर्क कर सकती हैं और वे सबूत नष्ट कर सकते हैं। रिया ने अपनी याचिका में कहा था कि वो बिल्कुल निर्दोष हैं उसे किसी बड़ी साजिश में फंसाया जा रहा है। बता दें कि रिया को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस अधिनियम, 1985 के कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था।

https://www.instagram.com/p/CFGaoG7DgVk/?igshid=1rpr01e3ep61d

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एनसीबी कड़ी मेहनत कर रही है। इसके लिए उन्होंने अबतक 17 से भी ज़्यादा गिरफ्तारियां की है। और इसमें 15 नाम बॉलीवुड हस्तियों के ही सामने आए है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति के लिए एक बड़ा रैकेट है। 

बता दें कि एनसीबी ने रिया के साथ साथ ड्रग्स मामले में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा समेत मुंबई और गोवा से कई ड्रग पेडलर्स को भी हिरासत में लिया है। एनसीबी के साथ मामले की जांच सीबीआई और ईडी भी कर रही है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com