Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / यूपीः हत्या के बाद कटा सिर लेकर सात किमी ऑटो में घूमा टीवी मैकेनिक

यूपीः हत्या के बाद कटा सिर लेकर सात किमी ऑटो में घूमा टीवी मैकेनिक

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एत्माद्दौला के कछपुरा में शराब पीने से मनाकरने पर टीवी मैकेनिक नरेश ने सोमवार तड़के साढ़े चार बजे पत्नी शांति देवी (36) की सोते समय बांक से सिर काटकर हत्या कर दी।कटा हुआ सिर कनस्तर में रखकर पहले पैदल और फिर सात किमी ऑटो में घूमता रहा। हरीपर्वत चौराहा पर कनस्तर से निकालकर सिरलोगों को दिखाना चाहता था, तभी ट्रैफिक पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि वह शराब, भांग, चरस का नशा करनेका आदी है। नशे में ही उसने यह वारदात की।


 

रविवार शाम को सात बजे घर में ही शराब पी रहा था। शांति ने मना किया था। वह गुस्से में बर्तन फेंककर चला गया। रात में किसीसमय लौटा। पत्नी को जगाया और हाथ पकड़कर पीछे के कमरे में ले गया। वहां पत्नी के सो जाने के बाद दूसरे कमरे से बांक उठाकरलाया और गर्दन पर तीन वार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया।

धड़ पर रजाई डाल दी और कमरे का ताला बंद कर दिया। चाबी को घर में ही रख दिया था। सिर को कनस्तर में रखकर कपड़े से ढकाऔर लेकर चला गया। बच्चों को मां की हत्या का उस समय पता नहीं चला।


 

सुबह साढ़े छह बजे आंख खुलने के बाद मां के मिलने पर चारों बच्चों ने जैसे ही कमरे के ताला खोला, मां का सिर कटा शव देखकरचीख निकल पड़ी। शोर सुनकर पड़ोसी गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

इधर नरेश को हरीपर्वत पर कनस्तर पर खून लगा देख पुलिस ने रोका। वह कनस्तर से सिर निकालकर आते जाते लोगों को दिखानाचाहता था तभी पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि उसे मंगलवार को कोर्ट के सामने पेश कियाजाएगा।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com