Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:अखिलेश यादव करहल से लड़ रहे पहला विधानसभा चुनाव,31 जनवरी को करेंगे नामांकन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:अखिलेश यादव करहल से लड़ रहे पहला विधानसभा चुनाव,31 जनवरी को करेंगे नामांकन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतर रहे हैं।बता दें कि अखिलेश यादव 31 जनवरी को कलक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।अखिलेश यादव के साथ ही सपा के अन्य प्रत्याशी भी नामांकन दाखिल करने की तैयारी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि करहल विधानसभा सीट से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और उनके नाम की घोषणा के बाद से ही सियासी माहौल गर्म हो गया है।वहीं नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है,ऐसे में अब सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव के नामांकन का इंतजार है।

गौरतलब है कि सपा की तरफ से जारी एक बयान से स्थिति साफ हो गई है।इसके मुताबिक अखिलेश यादव 31 जनवरी को कलक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और उनके साथ अन्य तीन सपा प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने की तैयारी भी चल रही है। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि 31 जनवरी को सपा अध्यक्ष नामांकन दाखिल करेंगे।

अन्य प्रत्याशियों के सवाल पर जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि परिस्थिति के अनुसार अन्य प्रत्याशी पहले या राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ नामांकन दाखिल करेंगे।दरहसल सदर सीट से सपा प्रत्याशी राजकुमार यादव शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं।इसके अलावा सपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि सदर से प्रत्याशी राजकुमार यादव शुक्रवार को नामांकन पत्र एक सेट दाखिल करेंगे और अगर जरूरत होगी तो राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ भी एक नामांकन सेट दाखिल करेंगे।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com