Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:बरेली कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया ऐरन सपा में हुई शामिल,सपा ने किस सीट पर बनाया उम्मीदवार जानिए?

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:बरेली कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया ऐरन सपा में हुई शामिल,सपा ने किस सीट पर बनाया उम्मीदवार जानिए?

बरेली कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया ऐरन और उनके पति पूर्व सांसद एवं मंत्री प्रवीण सिंह ऐरन ने 22 जनवरी को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है।इस दौरान सुप्रिया ऐरन को सापा ने बरेली कैंट सीट से उम्मीदवार घोषित किया है।बता दें कि लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें सपा की सदस्यता दिलाई है।इस दौरान सपा नेता राम गोपाल यादव ने एलान किया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल सीट से चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 22 में बाइसिकल का नारा साकार करने के लिए सपा आज संकल्प लेती है कि सरकार बनने पर प्रदेश में आईटी सेक्टर में 22 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी।इसके साथ ही उन्होंने वादा किया है कि जो सरकार 18 लाख लैपटॉप दे सकती है ,तो नौकरियां भी दे सकती है।दरहसल ये नौकरियां आईटी सेक्टर वालों को मिलेंगी।

इसके अलावा अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हमारी सरकार जनता की खुशहाली के लिए काम करेगी।300 यूनिट फ्री बिजली मिलने से जनता को महंगाई से राहत मिलेगी।इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है।युवाओं को रोजगार नहीं मिल सके हैं। =सरकार झूठा प्रचार कर रही है। =विज्ञापनों में बंगाल का पुल और अमेरिका की फैक्टरी दिखाई जा रही है।उनके पास अपना काम बताने के लिए नहीं हैं।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com