Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान का बरामदा ढहा, करीब 24 की मौत

गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान का बरामदा ढहा, करीब 24 की मौत

मुरादनगर हादसे में अब तक मरने वालों की संख्या 24 हो चुकी है। वहीं मामले के चार आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल कल मुरादनगर के एक गांव में अंतिम संस्कार करने गए लोगों के ऊपर लेंटर गिरने से हादसा हुआ था। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हैं। इस हादसे के पीछे लापरवाही को वजह मानते हुए नगरपालिका ईओ निहारिका सिंह, जूनियर इंजीनियर, सुपरवाइजर और निर्माण करने वाले ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने तीन आरोपियों निहारिका सिंह, चंद्रपाल, आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अभी भी आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी फरार है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1345663323652595716?s=20

इसके अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने भी हादसे को लेकर दुख जाहिर किया है।

इसके अलावा सीएम योगी ने हादसे पर दुख जाहिर किया है साथ ही मामले में सख्त और तेजी से जांच के आदेश दिए हैं। इसके अलावा सीएम योगी की तरफ से मरने वालों के परिवारों को आर्थिक मदद का भी ऐलान किया गया है। मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि यूपी सरकार की तरफ से दी जाएगी।

श्मशान घाट मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखरानी में है. मुरादनगर स्थित श्मशान घाट पर कुछ लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे. बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे थे तभी श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर गया। इसमें कई लोग मलबे में दब गए।

श्‍मशान घाट बेहद दयनीय हालत में था। इसका जीर्णोद्धार कराए जाने के लिए 50 लाख रुपये का टेंडर अजय त्यागी नाम के ठेकेदार को दिया गया था। जिस बरामदे का लिंटर भरभरा कर गिरा है, वह बरामदा भी इसी टेंडर के तहत 2 महीने पहले ही बना था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com