Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 :डिप्टी सीएम केशव कल पहुंच रहें सिराथू

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 :डिप्टी सीएम केशव कल पहुंच रहें सिराथू

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू से उम्मीदवार बनाया गया है।बताया जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य 22 जनवरी को अपने गृह जनपद कौशांबी पहुंच रहे हैं।वहीं उम्मीदवार घोषित होने के बाद उनका यह पहला सिराथू का दौरा है।इस दौरान उनके आगमन को लेकर पार्टी नेताओं ने तैयारी भी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम केशव मौर्या शनिवार सुबह 10:00 बजे के आसपास हेलीकॉप्टर से सिराथू पहुंचेंगे। वहां पर कड़ा इलाके में स्थित शीतला माता मंदिर में वह पूजन अर्चन करेंगे और उसके बाद में अपने चुनाव प्रचार अभियान का श्रीगणेश करेंगे करेंगे।बता दें कि सिराथू में केशव मौर्या का कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद का कार्यक्रम है।

बताया जा रहा है कि सिराथू मे वह ग्राम प्रधानों से भी मुलाकात कर सकते हैं।चर्चा यह भी है कि वह शाम को ही वापस लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।विधानसभा प्रभारी एवं भाजपा नेता अरुण अग्रवाल ने डिप्टी सीएम के सिराथू आगमन की पुष्टि की है।

भाजपा नेता अरुण अग्रवाल के अनुसार डिप्टी सीएम शनिवार 22 जनवरी को सिराथू पहुंच रहे हैं।बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य वर्ष 2012 में भी सिराथू से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्होंने तब से सपा की लहर होने के बावजूद इस सीट पर कमल खिलाने का काम किया था।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com