Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल में मुफ्त वैक्सीन के एलान के बाद बीजेपी का पलटवार- केंद्र सरकार का क्रेडिट लेने की कोशिश में ममता

बंगाल में मुफ्त वैक्सीन के एलान के बाद बीजेपी का पलटवार- केंद्र सरकार का क्रेडिट लेने की कोशिश में ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बहुत बड़ा ऐलान किया है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने बंगाल में फ्री वैक्सीन लगाने का ऐलान किया है। बता दे बंगाल में अब वैक्सीन को लेकर सियासत गर्म हो गई है। ममता बनर्जी के फ्री वैक्सीनेशन के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन पर निशाना साधा है।

दरअसल कल ही ऐलान हुआ था कि 16 जनवरी से देश में टीकाकरण का काम शुरू हो जाएगा। और आज ममता ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन का ऐलान किया। ऐसे में बीजेपी ने उन पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। सबसे पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई जिसमें उन्होंने कहा कि ममता केंद्र सरकार के काम का क्रेडिट लेने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दे ममता सरकार को घेरने के लिए बीजेपी लगातार कोशिश कर रही है। इससे पहले शनिवार को बर्धमान में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली और रोड शो किया था। दूसरी तरफ राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। उन्होंने भी कहा था कि राज्य में आतंकी संगठन पैर पसार रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में राज्य के लोगों के लिए फ्री वैक्सीनेशन का ऐलान करते हुए ,सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि, हमारी सरकार राज्य के सभी लोगों को बिना किसी लागत के कोरोना वैक्सीन की सुविधा देने की व्यवस्था कर रही है।

इससे पहले 3 जनवरी को 2  वैक्सीन जिसमें कि भारत बायोटेक की covaxin और सिरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया द्वारा निर्मित ऑक्सफोर्ड एस्ट्रेजनेका की covishield को आपातकालीन उपयोगिता के लिए मंजूरी मिली थी.।


About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com