Breaking News
Home / ताजा खबर / पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का वीडियो वायरल होने से बिहार में मचा बवाल

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का वीडियो वायरल होने से बिहार में मचा बवाल


बिहार में होने वाले  विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वीआरएस लेने वाले बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार वो अपने किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो के चलते चर्चा का विषय बन गए है।


दरअसल गुप्तेश्वर पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसी को लेकर पूरे पुलिस महकमे और राजनीति जगत में खलबली मच गई है। गुप्तेश्वर पांडेय की इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी तगड़ी बहस छिड़ गई है। इसी को लेकर इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने भी एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने गुप्तेश्वर की वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि  “एक राज्य के पुलिस महानिदेशक अगर ऐसे वीडियो बनाते हैं तो उनकी पसंद बेहद खराब है। इससे वो अपने पद के साथ साथ अपनी वर्दी को भी बदनाम कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि  बिहार से ‘बिग बॉस-12’ के प्रतिभागी चुके दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय के साथ एक गाना बनाया था,जिसके  बोल थे ‘रॉबिनहुड बिहार के’। इस गाने में गुप्तेश्वर पांडेय की छवि को और ज़्यादा बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने की कोशिश की गई थी। वीडियो में दिखाया गया है कि बिहार के माफिया और अपराधी कैसे पांडेय जी के डर से थर्र-थर्र कांपतें हैं। उनकी एक ही दहाड़ से पूरा इलाका हिल जाता है। साथ ही उनकी आंख की बराबरी  बाघ की आंख से की गई है। गाने की कुछ फेमस पंक्तियां ये कि- रॉबिनहुड पधारे हैं इलाका धुंआ, धुंआ होगा, ये हत्यारे को रख देते हैं फाड़ के। इसके अलावा वीडियो के दूसरे हिस्से में उन्हें योगा करते हुए भी दिखाया गया है।

बता दें कि जैसे जैसे बिहार में चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे वैसे गुप्तेश्वर पांडेय का भी हर रोज एक नया रंग सामने आ रहा है। वहीं गुप्तेश्वर पांडेय भी अपने बयानों के जरिए अपनी छवि  बनाने में लगे हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com