Breaking News
Home / ताजा खबर / आयुष्मान ने ऐसा क्या किया कि दीपिका ने की जमकर तारीफ?

आयुष्मान ने ऐसा क्या किया कि दीपिका ने की जमकर तारीफ?

अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग के जरिए बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को अमेरिका की मशहूर पत्रिका टाइम ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया है। खास बात ये है कि आयुष्मान खुराना इस साल इस लिस्ट में शामिल होने वाले बॉलिवुड के इकलौते एक्टर हैं। ये सम्मान हासिल करने के बाद आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी और उन्‍होंने ल‍िखा कि- टाइम मैगजीन द्वारा जारी विश्‍व के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्‍ट में शामिल होने पर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

आयुष्मान खुराना की इस कामयाबी पर तमाम सेलिब्रिटी और उनके फैन्स उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। आयुष्मान की इस उपलब्धि पर दीपिका पादुकोण ने भी टाइम मैगजीन में आयुष्मान के लिए एक स्पेशल नोट लिखा हैं
दीपिका ने अपने नोट में लिखा कि- आयुष्मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्म ‘विकी डोनर’ के वक्त से मुझे याद हैं। वो कई तरीकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं लेकिन हम और आप उनके बारे में आज इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई यादगार फिल्मों में अपने आइकॉनिक किरदारों से सभी को प्रभावित किया है। जहां मेल लीड रोल अक्सर एक ही मर्दानगी के स्टीरियोटाइप में बंधा हुआ दिखाई देता है लेकिन आयुष्मान ने सफलतापूर्वक खुद को उन किरदारों में ढाला है जो इन स्टीरियोटाइप को चुनौती देते हैं।

दीपिका ने इसके अलावा लिखा कि- प्रतिभा और कड़ी मेहनत के अलावा, धैर्य, दृढ़ता और निडरता भी आयुष्मान की विशेषताएं हैं । इसके अलावा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बधाई हो में काम कर चुकीं नीना गुप्ता ने आयुष्मान की उपलब्धि पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘शानदार।’
वहीं रैपर बादशाह ने आय़ुष्मान को बधाई देते हुए कमेंट किया- ‘मोर पावर।’

आयुष्मान खुराना ने फिल्म विक्की डोनर के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली थी। आयुष्मान ने ना सिर्फ कई फिल्मों में यादगार किरदार निभाएं हैं बल्कि अंधाधुन, शुभ मंगल सावधान, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, बाला, बरेली की बर्फी, आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com