Breaking News
Home / खेल / पुलवामा हमले पर बोले विराट कोहली, जैसा देश चाहेगा वैसा ही होगा

पुलवामा हमले पर बोले विराट कोहली, जैसा देश चाहेगा वैसा ही होगा

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने को लेकर काफी विवाद हो रहा है। पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने का सवाल जब इंडिया टीम के कप्तान विराट कोहली से पुछा गया तो उन्होंने टीम इंडिया का रुख साफ कर दिया। रविवार को होने वाले पहले टी-20 मैच से पहले विराट ने कहा कि हमारा रुख सख्त है, हम देश के साथ खड़े हैं। हमारा राष्ट्र क्या चाहता है और बीसीसीआई क्या फैसला करता है हम उसके साथ रहेंगे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

‘ वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने के मुद्दे पर कप्तान कोहली ने कहा, ‘पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले हमारे CRPF के जवानों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है. भारत सरकार और बोर्ड जो निर्णय लेंगे हम उसका सम्मान करेंगे। विराट कोहली ने कहा कि पुलवामा में हमारे जवानों के साथ जो हुआ उससे हम दुखी है।  सरकार और बोर्ज जो भी फैसला लेगी हम उसके साथ है।


वहीं पुर्व गेंदबाज हरभजन सिंह का कहना है कि भारत को पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए। उनका कहना है कि हम पहले भारतीय है और उसके बाद  क्रिकेटर हैं। एक तरफ हमारे जवानों पर हमला किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर आप उसी मुल्क के साथ क्रिकेट खेलेंगे, यह नहीं हो सकता।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

बता दें कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का नाम आने के बाद देशभर में उसके प्रति गुस्सा है। पाकिस्तान से हर तरह के संबंध तोड़ने की बातें हो रही हैं। इसमें क्रिकेट भी शामिल है। दोनों टीमों का हाल में आमना-सामना 16 जून को वर्ल्ड कप 2019 में होना है। यह मैच खेला जाए या नहीं इसपर फिलहाल बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं लिया है। शुक्रवार को हुई मीटिंग में तय हुआ कि सरकार जो फैसला लेगी उसे माना जाएगा।

यह भी देखें

https://www.youtube.com/watch?v=_qXuh9tys44

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com