Breaking News
Home / ताजा खबर / रणवीर की कौन सी है मनपसंद कैंडी…

रणवीर की कौन सी है मनपसंद कैंडी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस में शामिल की जाती हैं. दीपिका अपने लुक के साथ अक्सर ही एक्सपेरिमेंट करते हुए देखी जाती हैं. कई बार दीपिका को अपने फैशन की वजह से ट्रोल होना पड़ता है तो कई बार उनके फैशन सेंस की काफी सराहना भी होती है.हाल ही में दीपिका पादुकोण  ने जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2019 में शामिल थी . इवेंट में दीपिका बेबी पिंक और ब्लैक बॉल गाउन में बेहद स्टनिंग लुक में दिखाई दीं. दीपिका के इस प्रिंसेस लुक पर फैन्स ने कई फनी मीम्स बनाए.

इन्हीं में से एक बेहद क्रिएटिव मीम दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. मीम में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह बच्चे के कैरेक्टर में अपने हाथ में एक कैंडी पकड़े हुए हैं और वो कैंडी दीपिका की मामी फेस्टिवल में पहनी गई ड्रेस से बनाई गई है. साथ ही कोन में दीपिका की तस्वीर है. दीपिका ने मीम शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘रणवीर की फेवरेट कैंडी.


बता दें कि दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा कपल्स में शामिल किए जाते हैं. दोनों के बीच का प्यार, दोस्ती और बॉन्डिंग देखते ही बनता है. फिल्म 83 की कहानी 1983 में भारत की क्रिकेट जीत पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका भी उनके साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभाएंगे वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में होंगी.

https://www.youtube.com/watch?v=bKhRiPGZf-Y&t=5s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com