Breaking News
Home / ताजा खबर / सेल्फी लेते वक्त करीब आने की कोशिश करने लगा फैन, सारा अली खान का था ऐसा रिएक्शन

सेल्फी लेते वक्त करीब आने की कोशिश करने लगा फैन, सारा अली खान का था ऐसा रिएक्शन

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन: सारा अली खान अपने फैंस से हमेशा अच्छा व्यवहार करती हैं। फैंस को सेल्फी देनी या फिर पैपराजी को पोज, वो हंसकर उनकी विश पूरी करती हैं। हमेशा मुस्कुराता हुए सारा के चेहरे पर उस वक्त शिकन आ गई जब एक फैन उनके करीब आने की कोशिश करने लगा। यह नजारा तब देखने को मिला जब सारा न्यू यॉर्क से छुट्टियां मनाकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थीं।


 

सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं। इस दौरान वहां मौजूद फैंस ने सारा को घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे। सारा एक-एक कर सबके साथ फोटो खिंचवा रही थीं कि इस दौरान एक फैन सारा के काफी करीब आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा।

उस फैन ने पहले पास जाकर सेल्फी लेने की कोशिश की तो सारा ने उसे थोड़ा सा दूर रहने को कहा। इसके बावजूद भी वो सारा के पास जाने की कोशिश करने लगा। सारा ने उस परिस्थिति को काफी अच्छे से संभाला और फिर उसके साथ सेल्फी ली। इस घटना के बाद सारा अहसहज दिखीं।

घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस उस शख्स की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सेलेब्स के लिए कोई पर्सनल स्पेस नहीं है। वो नीले रंग की टीशर्ट वाला लड़का करीब आने की कोशिश कर रहा था। वहीं एक और फैन लिखा कि मुझे सारा की यही बात पसंद है क्योंकि उनमें जरा भी घमंड नहीं है।


 

बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म लव आज कल 2 के नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में दिखेंगी।

https://www.youtube.com/watch?v=OTAObX2A508

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com