Breaking News
Home / मनोरंजन / जानिए क्यों सैफ के प्रपोजल को करीना ने ठुकरा दिया था?

जानिए क्यों सैफ के प्रपोजल को करीना ने ठुकरा दिया था?

सेन्ट्रल डेस्क- बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा  बहुत जल्द करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया, जो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में करण जौहर करीना कपूर से सवाल करते हैं कि क्या उन्हें वो समय याद है जब सैफ ने उन्हें पहली बार प्रपोज किया था? इस सवाल का जवाब सुनकर करीना के साथ मौजूद प्रियंका चोपड़ा भी चौंक गईं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए करीना कहती हैं कि उन्हें सैफ अली ख़ान ने ग्रीस में प्रपोज किया था। करीना का यह जवाब सुनकर प्रियंका चौंक जाती हैं और मी टू कहती हैं। इस शो के दौरान करीना ने बताया कि सैफ उन्हें पेरिस में मिले थे और पेरिस में मिलने के कुछ दिनों बाद सैफ ने उन्हें प्रपोज किया था। लेकिन करीना ने करियर पर फोक्स करने के लिए सैफ के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। इसके बाद सैफ ने उन्हें दोबारा प्रपोज किया, जिस पर करीना ने उनसे समय मांगा था। इसके ठीक दो दिन बाद करीना ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था।

पिछले साल दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद निक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने प्रियंका को किस तरह प्रपोज किया था। निक ने बताया कि वे अपने घुटनों पर बैठे और उन्होंने प्रियंका से पूछा कि क्या वे उन्हें दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान बनाएंगी? निक का प्रपोजल सुनकर प्रियंका चोपड़ा 45 सेकेंड तक शांत रहीं थीं। 45 सेकेंड बाद प्रियंका ने निक को हां बोला था। प्रियंका के हां बोलने के बाद निक ने प्रियंका से कहा अगर उन्हें कोई आपत्ति नहीं हो तो वे उनकी उंगली में रिंग पहनाने जा रहे हैं।

About Arfa Javaid

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com