Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / उर्दू भाषा के योगदान के लिए एसडीएम एवं डीसीएलआर को किया गया सम्मानित

उर्दू भाषा के योगदान के लिए एसडीएम एवं डीसीएलआर को किया गया सम्मानित

मोहम्मद हसनैन शिवहर- अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद अफाक अहमद एवं भूमि सुधार उप समाहर्ता मोहम्मद शार्दूल हसन खान को उर्दू भाषा के लिए बेहतर कार्य करने पर सम्मान पत्र ,मोमेंटो एवं शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया है।

आज सोमवार को पटना के ज्ञान भवन में समारोह आयोजित कर औरो जिला के साथ शिवहर जिला के लिए उर्दू डायरेक्टर के दिशा निर्देश के आलोक में उर्दू भाषा के विकास के लिए अच्छा काम करने पर उन्हें सम्मानित किया गया है।

अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद आफाक अहमद ने कहा है कि यह शिवहर जिला का प्रेम ही है जो हम लोग कुछ कर पाते हैं यह सम्मान वास्तव में शिवहर जिला वासियों के लिए ही है।

गौरतलब हो कि शिवहर जिला पदाधिकारी अरशद अजीज को जिला को समृद्धि संपन्न करने तथा आगे ले जाने को लेकर उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सम्मानित किया गया है।

इससे पहले जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मनन राम को भी पूरे बिहार में लोक शिकायत निवारण करने के मामले में प्रथम नंबर आने पर उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सम्मानित किया गया है।

इस बाबत शिवहर जिला के समाजसेवी एवं बुद्धिजीवियों ने सम्मान पाने वाले अनुमंडल पदाधिकारी एवं भूमि सुधार उप समाहर्ता को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com