Breaking News
Home / ताजा खबर / चक्की में फंस कर गई महिला की जान, शरीर के हुए दो टुकड़े

चक्की में फंस कर गई महिला की जान, शरीर के हुए दो टुकड़े

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसे दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया जहां एक महिला के एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई।
इस हादसे के बारे में सुनकर आपका दिल दहल जाएगा।

घटना शनिवार सुबह की है जब महिला अपने आंगन में झाड़ू लगा रही थी। झाड़ू लगाने के बाद महिला सुबह-सुबह चक्की में गेहूं पीसने गई। उसी वक्त महिला चक्की के सॉफ्ट में फंस गई जिसकी वजह से उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए, उसका सिर अलग और धड़ अलग हो और मौके पर ही महिला की जान चली गई।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

यह घटना हरदोई जिले के पाली क्षेत्र के सलोनी गांव की है जहां की रहने वाली फूलमती जिसके उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है। उसके मकान से लगभग 200 मीटर दूर पर एक घेरा बना हुआ है जहां चक्की लगी हुई है।

शनिवार की सुबह फूलमती झाड़ू लगाने के बाद चक्की में गेहूं पीस रही थी, लेकिन किसे पता था कि गेहूं पीसते पीसते ही उसकी जान चली जाएगी।

जानकारी के मुताबिक गेहूं पीसने के दौरान ही चक्की के सॉफ्ट में फस कर फूलमती का सिर धड़ से अलग हो गया जिसके बाद उसके शरीर से खून का फव्वारा निकलने लगा। उसे देख आसपास के सभी लोगों के होश उड़ गए मानो जैसे उन्हें सदमा से लग गया हो।

इस दुर्घटना से महिला फूलमती की मौके पर ही मौत हो गई। नगर के थाने में इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ इस घटना के बाद परिवार वालों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है सभी लोग इस घटना को याद कर बुरी तरह चीख रहे हैं।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com