Breaking News
Home / ताजा खबर / विपक्ष ईडी से परेशान ,सत्ता सीडी से परेशान: पप्पू यादव

विपक्ष ईडी से परेशान ,सत्ता सीडी से परेशान: पप्पू यादव

 

आज जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दरभंगा मैं प्रेस वार्ता कर केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर हमलावर होते हुये कहा क्या कल राजनाथ सिंह बिहार में सेमीफाइनल खेलने आये थे या राष्ट्रपति शासन लगाने का यह एक रिहलसल था आने वाला समय में क्या बिहार की राजनीतिक राष्ट्रपति शासन कि ओर जा रहा हैं । यह केन्द्र सरकार की सोची समझी साजिश हैं जिसमें नितीश कुमार बजेपी के बने जाल में फसते जा रहे हैं । अभी वैसे भी विलक्ष ईडी से परेशान हैं और सत्ता सीडी से परेशान हैं तभी तो वाथरूम में कमल खिलता हैं ।

वहीं केन्द्र सरकार के द्वारा एन आर सी लागू करने को लेकर आगे कहा कि सरकार मैं हैं हिम्मत तो पूर्वांचल में लागू करके दिखाये पहले हम से दो दो हाथ करना पड़ेगा उनकी गोली और हमारा छाती रहेगा । लेकिन हम हर हाल में एन आर सी लागू नहीं होने देंगे । मुस्लमान तो बहाना हैं इनकी नजर तो अनुसूचित जाति के जमीन पर टिका हुआ हैं।


 

तेजस्वी यादव को दे डाला नसीहत
आगे बोलते हुये कहा कि यदि सही मायने में आप लालू यादव के पुत्र हैं तो जो कल बर्बाद करके यदि आज आबाद करना चाहते हैं तो एक बड़े और मजबूत गठबंधन की ज़रूरत हैं जिसमें पुरानी धारा को आगे लाना चाहिए ।

वहीं बिहार सरकार क्या कर रही हैं अपराधी खुलेयाम अपराध करके निकल जा रहे हैं पुलिस दारू और मोटल वाहन चेंकिग में लगे रहते हैं । मैं नितीश कुमार से आग्रह करता हूँ कि सत्ता और सियासत के खेल में जो आप फसें हुये हैं आप कनिया बौर का खेल खेलना बंद करें ।

दरभंगा से वरुण ठाकुर

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com