Breaking News
Home / ताजा खबर / शाम का संक्षिप्त विवरण: ‘स्टालिन को डर था कि सेंथिल बालाजी सच प्रकट कर सकते हैं’, AIADMK का कहना है; और सभी नवीनतम समाचार

शाम का संक्षिप्त विवरण: ‘स्टालिन को डर था कि सेंथिल बालाजी सच प्रकट कर सकते हैं’, AIADMK का कहना है; और सभी नवीनतम समाचार

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का चेन्नई के एक अस्पताल में दौरा – प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मंत्री वी सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी के बाद चेक-इन करने के लिए – ‘डर’ के कारण था, पूर्व सीएम एडप्पादी पलानीस्वामी ने शुक्रवार को कहा। पलानीस्वामी ने दावा किया कि स्टालिन को डर है कि बालाजी ‘सूचना’ प्रकट कर सकते हैं जो द्रविड़ मुनेत्र कड़गम नेता के राजनीतिक करियर को नुकसान पहुंचा सकता है।
मुख्यमंत्री स्टालिन ने सेंथिल बालाजी से अस्पताल में मुलाकात की क्योंकि उन्हें डर था कि वह प्रवर्तन विभाग को कुछ जानकारी प्रकट कर सकते हैं। इससे न सिर्फ सीएम बल्कि उनके मंत्री भी दहशत में हैं. अगर बालाजी सच बताते हैं तो स्टालिन का राजनीतिक करियर प्रभावित होगा… आप AIADMK [अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम] के कार्यकर्ताओं के लिए कुछ नहीं कर सकते।”

स्टालिन के ‘डर’ पर उपहास बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख के अन्नामलाई ने भी किया, जिन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री को मेट्रो अनुबंध के लिए ₹200 करोड़ की रिश्वत मिली।

अन्नामलाई ने घोषणा की कि ‘डर’ के कारण स्टालिन ने केंद्रीय जांच ब्यूरो को उनकी सरकार की अनुमति के बिना राज्य में काम करने से रोक दिया था।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com