Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामला में राकेश टिकैत ने कहा, प्रधानमंत्री की वापसी सुरक्षा में चूक है या फिर किसानों का आक्रोश

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामला में राकेश टिकैत ने कहा, प्रधानमंत्री की वापसी सुरक्षा में चूक है या फिर किसानों का आक्रोश

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं कि प्रधानमंत्री पंजाब से बचकर आए हैं।अगर ऐसा है तो आप वहां क्यों गए? यह पूर्ण रूप से सहानुभूति बटोरने का एक सस्ता जरिया खोजने का प्रयास है।

इसके अलावा टिकैत ने कहा कि केंद्र सरकार का कहना है कि सुरक्षा में चूक हुई है।इसके उलट पंजाब सरकार का कहना है कि प्रधानमंत्री वहां नहीं गए क्योंकि उनकी रैली में कुर्सियां खाली थीं। दोनों केवल अपना बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं।जब पीएम पंजाब आ रहे थे तो उन्होंने सुरक्षा को लेकर क्या इंतजाम किए थे? आगे टिकैत ने कहा कि इस बात की जांच जरूरी है, कि वापसी सुरक्षा में चूक है या फिर किसानों का आक्रोश है।

आपको बता दें कि बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिरोजपुर में दौरा था।इस दौरान भारी बारिश के चलते पीएम को सड़क मार्ग से जाना पड़ा था लेकिन इस दौरान हुसैनीवाला से 30 किलोमीटर दूर रास्ते में प्रदर्शनकारी मिल गए थे जिस कारण उनका काफिला तकरीबन 20 मिनट बेहद असुरक्षित क्षेत्र में रुका रहा था।बता दें कि जिस इलाके में पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला रुका हुआ था, वह आतंकियों के अलावा हेरोइन तस्करों का गढ़ माना जाता है।वहीं पिछले साल सितंबर महीने में इसी क्षेत्र में आतंकी वारदात को अंजाम दिया गया था।इस दौरान गृह मंत्रालय,पीएम सिक्योरिटी के तमाम अधिकारियों के चेहरे पर शिकन पैदा होना जायज था।जिसके बाद से पंजाब में सियासत गरमा गई थी।

गौरतलब है किबठिंडा लौटे प्रधानमंत्री सुरक्षा कारणों की वजह से प्रधानमंत्री के फिरोजपुर के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया था औरउनका काफिला बठिंडा एयरपोर्ट पर लौट आया था।फिलहाल केंद्र ने पंजाब सरकार से इस घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।बठिंडा एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री ने पंजाब सरकार के अफसरों से कहा था कि सीएम को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।

About P Pandey

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com