Breaking News
Home / ताजा खबर / जरूरतमंदों को मदद की नई मुहिम, सोनू सूद फिर बने ‘गरीबों के मसीहा’

जरूरतमंदों को मदद की नई मुहिम, सोनू सूद फिर बने ‘गरीबों के मसीहा’

कोरोना संकट के दौर में हजारों लोगों की मदद करके चर्चा में आए सोनू सूद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंदों की हर संभव मदद की थी। सोनू की इस मुहिम की वजह से वो देश में लोगों के चहेते बन चुके हैं। लेकिन खास बात ये कि सोनू सूद की मदद वाली मुहिम अभी रुकी नहीं है। सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद के लिए एक नया प्रोजेक्ट शुरू किया है।

लॉकडाउन प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाकर मदद का मसीहा बनने वाले सोनू सूद ने अब मदद की नई मुहिम शुरू की है। सोनू ने अब कोरोना काल में नौकरी गंवा चुके जरूरतमंदों को ई-रिक्शा मुहैया कराने की योजना बनाई है। खुद कमाओ घर चलाओ नाम का एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले सोनू सूद इसके जरिए जरूरतमंद युवाओं को मुफ्त में ई-रिक्शा देंगे। जिसके जरिए लोगों को आत्मनिर्भर बनने का मौका मिलेगा और रोजगार की संभावनाएं पैदा होंगी।

सोनू सूद ने अपनी इस नई योजना को लेकर ट्विटर के जरिए जानकारी दी है। सोनू सूद ने लिखा कि – कल के अच्छे भविष्य के लिए आज एक छोटा सा कदम. ऐसे लोगों को ई-रिक्शा उपलब्ध कराना, जो इसके जरिए अपना छोटा बिजनेस शुरू कर सकें। लोगों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में एक छोटा सा सहयोग। हालांकि, इससे पहले भी सोनू सूद गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए नई-नई योजनाएं ला चुके हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com