Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली बवाल: बैरीकेड तोड़ने की कोशिश में ऐसे पलटा ट्रैक्टर, प्रदर्शनकारी की मौत

दिल्ली बवाल: बैरीकेड तोड़ने की कोशिश में ऐसे पलटा ट्रैक्टर, प्रदर्शनकारी की मौत

आज दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान बड़ा बवाल देखने को मिला। राजधानी की सड़कों पर ना सिर्फ अराजकता की तस्वीरें दिखाई दीं बल्कि पुलिसकर्मी भी कई बार असहाय दिखाई दिए। दरअसल आज किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर सशर्त मंजूरी दी गई थी। लेकिन किसानों के कुछ जत्थों ने नियमों को तोड़कर दिल्ली के अंदर एंट्री कर ली और पुलिस के साथ भी कई जगहों पर झड़प देखने को मिली। पुलिस ने बैरीकेडिंग के जरिए किसानों को रोकने की कोशिश की लेकिन किसान प्रदर्शनकारियों ने बैरीकेड तोड़कर दिल्ली में प्रवेश कर लिया। ऐसी ही एक घटना के दौरान एक किसान की मौत की भी खबर है।

दरअसल एक न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक दिल्ली के आईटीओ पर पुलिस बैरीकेड को तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे किसान प्रदर्शनकारी का ट्रैक्टर पलट गया। इस दौरान हादसे में प्रदर्शनकारी की मौत की खबर है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से एक वीडियो भी जारी किया गया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक ट्रैक्टर पुलिस बैरीकेड में जोरदार टक्कर मारता है और जैसे ही ट्रैक्टर लेकर प्रदर्शनकारी आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा होता है, तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलट जाता है। इस हादसे में एक किसान की मौत की पुष्टि की गई है।

दरअसल दिल्ली की सीमाओं पर पिछले एक महीने से किसान प्रदर्शनकारी आंदोलन कर रहे हैं। आज किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया था। वहीं दिल्ली पुलिस की तरफ से भी कई दौर की बातचीत के बाद कुछ शर्तों के साथ रैली की परमिशन दी थी। लेकिन किसान प्रदर्शनकारियों ने वादे को तोड़ते हुए दिल्ली के अंदर जमकर अराजकता फैलाई और कई जगहों पर बवाल, तोड़फोड़ देखने को मिले। इस दौरान किसानों और दिल्ली पुलिस के बीच कई जगहों पर झड़प भी देखने को मिली।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com