Breaking News
Home / ताजा खबर / मुंगेर के तारापुर में बिजली के खंभे से बांधकर युवक को जमकर पीटा गया

मुंगेर के तारापुर में बिजली के खंभे से बांधकर युवक को जमकर पीटा गया

मुंगेर के तारापुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि यहाँ पर एक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी है.पहले तो लोगों ने उसे घसीटकर मारा और उसके बाद फिर बिजली के खंभे से बांध कर उसे जमकर पीटने लगे। युवक पर कोई लात-मुक्के बरसा रहा था,तो कोई लाठियों से मार रहा था। इस दौरान युवक खुद को बेगुनाह बताता रहा था,लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी और जब वह बेहोश हो गया तब भी लोग उस पर हमला करते रहे।इसी बीच किसी ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी.

युवक को भीड़ ने जमकर मारा

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को लोगों के चंगुल से बाहर निकालकर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था. मामले में पीड़ित युवक की पहचान गाजीपुर गांव के इब्राहिमपुर मोहल्ले के इनाम उर्फ मिंटू के रूप में की गई है.

घर से घसीटते हुए ले आए युवक को बाहर

मामले में मिंटू ने होश में आने के बाद गांव के दो लोगों पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है. मिंटू का आरोप है कि शनिवार को मो.बासिद और मो.सज्जाद गाली देते हुए पिस्तौल लेकर घर में घुस गए थे और मारपीट करने लगे थे. वहीं उसने विरोध किया तो घर से घसीटते हुए बाहर इमामबाड़ा के पास लाया और वहां भी बेरहमी से पीटने लगे थे.

बिजली के खंभे से बांधकर युवक को जमकर पीटा

बता दें कि इमामबाड़ा पर उसके सहयोगी हसन, सज्जाद, सद्दाम, सलमान सभी पीटते हुए लकड़ी गोदाम के पास ले गए और बिजली के खंभे से बांधकर मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था और लोहे के रड से पीटने के कारण दोनों हाथ पैर लहूलुहान हो गए हैं।मिंटू ने जानकारी देते हुए बताया कि जानबूझकर जान से मारने की नीयत से घटना को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने की FIR दर्ज

इस मामले पर SDPO पंकज कुमार ने बताया कि मो. इनामुल नाम के युवक के साथ चोरी का आरोप लगाकर मारपीट की गई है।कानून को हाथ में लेना गलत है।पीड़ित युवक के बयान पर FIR दर्ज कर ली गई है।वीडियो फुटेज की जांच कर आरोपियों की पहचान की जा रही है.कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.इस संबंध में पीड़ित ने तारापुर थाना में आवेदन दिया है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com