Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म मिशन मंगल करने के बाद अब विद्या बालन नजर आएंगे एक शानदार बॉयोपिक में

फिल्म मिशन मंगल करने के बाद अब विद्या बालन नजर आएंगे एक शानदार बॉयोपिक में

मिशन मंगल से तारीफें बटोरने के बाद, विद्या बालन की अगली फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, शंकुलता देवी की बॉयोपिक फिल्म में विद्या नजर आने वाली हैं.शंकुतला देवी गणित की जीनियस थीं और उन्हें ‘ह्यूमन कंप्यूटर’ के नाम से भी जाना जाता था. इस बॉयोपिक फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरु होने वाली है.

फर्स्ट लुक रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म रिलीज होने की भी घोषणा की है. यह बॉयोपिक 2020 मई- जून तक रिलीज की जाएगी. कोई शक नहीं कि विद्या बालन इस लुक में काफी अलग और दमदार नजर आ रही हैं. बता दें, शकुंतला देवी ने बहुत ही छोटी उम्र से अपनी काबिलियत और अद्वितीय दिमाग से दुनिया में नाम कमाया.गणित के सवाल हल करने में कंप्यूटर और कैलकुलेटर को मात देती थीं. शकुंतला देवी का नाम इसी रफ्तार के लिए गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी दर्ज है.


 

निर्देशक अनु मेनन कहती हैं, ‘मैं हमेशा से शकुंतला देवी की शख्सियत पर आर्कषित रही हूं. उनकी कहानी अद्भुत है और इसे परदे पर पेश करने को लेकर मैं खुद काफी रोमांचित हूं. शकुंतला देवी ने अपनी शर्तों पर अपना जीवन जिया और उनकी शख्सियत पर फिल्म बनाना मेरे लिए सौभाग्य से कम नहीं है.

Written by – Pooja Kumari

https://youtu.be/RQPqg5E_Yz8

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com